शुकुलपुर में गरीब के घर में लगी आग, पीडित ने एक व्यक्ति पर लगाया आग लगाने का आरोप।

शुकुलपुर में गरीब के घर में लगी आग, पीडित ने एक व्यक्ति पर लगाया आग लगाने का आरोप। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। ज्ञानपुर क्षेत्र के हरिहरपुर शुकुलपुर गांव में बुधवार की भोर में एक गरीब के घर में आग लग गई जिससे घर में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। और पीडित ने

शुकुलपुर में गरीब के घर में लगी आग, पीडित ने एक व्यक्ति पर लगाया आग लगाने का आरोप।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

ज्ञानपुर क्षेत्र के हरिहरपुर शुकुलपुर गांव में बुधवार की भोर में एक गरीब के घर में आग लग गई जिससे घर में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। और पीडित ने गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा आग लगाने का आरोप भी लगाया है।

जानकारी के मुताबिक शुकुलपुर निवासी विन्ध्यवासिनी शुक्ला अपने परिवार के साथ एक झोपडी में रहते है। और बगल में एक घर है जो अभी ठीक से नही बना है। बुधवार की सुबह में जब विन्ध्यवासिनी अपने बिस्तर से उठकर शौच करने के लिए गये और कुछ देर बाद जब वापस आये तो उनक झोपडी में आग लग गई थी। और वह जल रही थी।

इस दौरान विन्ध्यवासिनी ने गांव के एक व्यक्ति को भी देखा लेकिन उसके डर वश कुछ नही कहा क्योकि विन्ध्यवासिनी और उस व्यक्ति के परिवार से कई वर्षो से विवाद चल रहा है।

आग लगने से झोपडी में रखा सारा सामान, अनाज, और सीमेन्ट भी आग के हवाले हो गया। इसकी सूचना पीडित ने पुलिस को दी फिर पुलिस के लोगो ने पीडित को थाने आने की बात कहकर चले गये।

पीडित का कहना है कि मै भले थाने जाऊंगा लेकिन मेरी सुनवाई नही होगी क्योकि जिस व्यक्ति को मैने आग लगाते हुए देखा है उसकी बात हर जगह सुनी जाती है। मेरी बात पर कोई कार्यवाही नही होती है। हालांकि पीडित ने पुलिस से न्याय मिलने की मांग की है।

About The Author: Swatantra Prabhat