भदोही के औराई में पुआल विवाद को लेकर खूनी संघर्ष में महिला की मौत ।

भदोही के औराई में पुआल विवाद को लेकर खूनी संघर्ष में महिला की मौत । प्रदीप दुबे (रिपोर्टर ) औराई भदोही । उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के औराई कोतवाली क्षेत्र के उमरहां गांव में रविवार को 11:00 बजे दिन जबरन पुआल ले जाते मना करने पर हुई कहासुनी इतनी बढ़ी कि विपक्षी- गणों

 

भदोही के औराई में पुआल विवाद को लेकर खूनी संघर्ष में महिला की मौत ।

प्रदीप दुबे (रिपोर्टर )

औराई भदोही ।

उत्तर प्रदेश  में भदोही जिले के औराई कोतवाली क्षेत्र के उमरहां गांव में रविवार को 11:00 बजे दिन जबरन पुआल ले जाते मना करने पर हुई कहासुनी इतनी बढ़ी कि विपक्षी- गणों न लाठी-डंडे, ईट-पत्थर व

गड़ासे से हमला कर जहां एक महिला को मौत के नींद सुला दिया और महिला के दो पुत्रों व  बहू को गंभीर रूप से घायल कर दिया है।घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

भदोही के औराई में पुआल विवाद को लेकर खूनी संघर्ष में महिला की मौत ।

मिली जानकारी के मुताबिक औराई कोतवाली के उमरहां गांव में आज रविवार को अपने बगीचे में रखे अपने पुआल को विपक्षी कल्पनाथ दूबे पुत्र अमरनाथ दूबे, बबलू दूबे उर्फ लवकुश, विकास दूबे और रत्नेश दूबे दिन में 11:00 बजे उठाकर ले जाने लगे ,तो हम लोगों ने ऐसा करने से मना किया और अपने पुआल वापस मांगने लगे।

बस इसी बात से नाराज होकर उक्त विपक्षीगणों ने हम परिजनों पर लाठी-ड़ंड़े,ईट-पत्थर व गड़ासे लेकर हमला बोल दिया और दौड़ते हुए मेरी(प्रवीण) की मां के सिर पर ऐसा प्रहार किये कि उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

मैं प्रवीण दूबे, भाई राहुल दूबे व मेरी पत्नी सच्चू देवी गंभीर रूप से घायल हो गये हैं।घटना की सूचना पर पुलिस कर्मियों के अलावा  पहुंच गये। जहां मामले की सच्चाई की जांच कर आरोपियों को भादस 1860 की धारा 302,323 व 336 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel