चौधरी चरण सिंह के 118वें जन्मदिवस को सपा कार्यालय में मनेगा किसान दिवस ।

चौधरी चरण सिंह के 118वें जन्मदिवस को सपा कार्यालय में मनेगा किसान दिवस । ए •के • फारूखी (रिपोर्टर) ज्ञानपुर,भदोही । भारत के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के 118 वें जन्मदिवस को समाजवादी पार्टी भदोही कंसापुर स्थित जिला कार्यालय पर किसान दिवस के रुप में मनायेगी। उत्तर प्रदेश में चल रहे किसानों के आंदोलन

चौधरी चरण सिंह के 118वें जन्मदिवस को सपा कार्यालय में मनेगा किसान दिवस ।

ए •के • फारूखी  (रिपोर्टर)

ज्ञानपुर,भदोही ।

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के 118 वें जन्मदिवस को समाजवादी पार्टी भदोही कंसापुर स्थित जिला कार्यालय पर किसान दिवस के रुप में मनायेगी। उत्तर प्रदेश में चल रहे किसानों के आंदोलन को बल देने के लिए समाजवादी पार्टी ने यह निर्णय किया है।

समाजवादी पार्टी की ओर से प्रति वर्ष चौधरी चरण सिंह के जन्मदिवस पर सादगी और सौहार्दपूर्ण कार्यक्रमों का आयोजन होता रहा है। इस वर्ष चौधरी चरण सिंह के जन्मदिवस पर सपा की ओर से जिला पदाधिकारियों द्वारा जो भी कार्यक्रम तय किये हैं, उसे वर्तमान किसान आंदोलन की रुपरेखा को मजबूत करने के लिए तय किया है।

23 दिसम्बर को किसानों के आंदोलन को बल देने वाले कार्यक्रमों को कर के सपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता सीधे तौर पर चौधरी चरण सिंह को अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि देंगे। इसके अलावा सपा के जिलाध्यक्ष बाल विकास यादव व पूर्व सपा विधायक भदोही जाहिद बेग  सहित प्रमुख कार्यकर्ता सुबह के वक्त चौधरी चरण सिंह के मूर्ति पर माल्यार्पण कर उन्हें याद करेंगे।

इसी प्रकार जन्मदिवस पर दिनभर के कार्यक्रम तय है।सपा के सिपाही धर्मेंद्र कुमार मिश्र”पप्पू”ने बताया है कि वर्तमान समय में किसानों के हित में सपा के कार्यकर्ता कहीं साइकिल यात्रा कर रहे हैं तो कही पर प्रदर्शन कर अपनी भूमिका तय की है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel