बिहरोजपुर में नम आंखों से मां दुर्गा के प्रतिमा का हुआ विसर्जन।

बिहरोजपुर में नम आंखों से मां दुर्गा के प्रतिमा का हुआ विसर्जन। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। गोपीगंज क्षेत्र के बिहरोजपुर गांव में बीते कई दिनों से चल रहे श्री दुर्गा शतचण्डी महायज्ञ का आयोजन किया गया था। जिसमें बुधवार को महायज्ञ का हवन और मां दुर्गा के प्रतिमा का विसर्जन बडे ही धूमधाम से

बिहरोजपुर में नम आंखों से मां दुर्गा के प्रतिमा का हुआ विसर्जन।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

गोपीगंज क्षेत्र के बिहरोजपुर गांव में बीते कई दिनों से चल रहे श्री दुर्गा शतचण्डी महायज्ञ का आयोजन किया गया था। जिसमें बुधवार को महायज्ञ का हवन और मां दुर्गा के प्रतिमा का विसर्जन बडे ही धूमधाम से बिहरोजपुर गंगा घाट पर किया गया।

मालूम हो कि बिहरोजपुर में आयोजित श्री दुर्गा शतचण्डी महायज्ञ का समापन बुधवार को हुआ। इस विसर्जन कार्यक्रम में लोग नाचते गाते और अबीर गुलाल लगाते हुए भक्ति गीतों पर झूमते हुए मैया रानी के विसर्जन में शामिल हुए।

और लोगों को प्रसाद भी बांटा गया। इस दौरान कई लोगों की आंखों में विसर्जन के दौरान आंसू में देखे गये। और मां दुर्गा के प्रतिमा को बिहरोजपुर में भ्रमण कराकर गंगा घाट पर विसर्जन किया गया।

इस मौके पर क्षेत्र के कई लोगो के अलावा गोपालजी मिश्र, रमापति मिश्र, उमापति मिश्रा, कैलाश पति मिश्रा, नित्यानंद महराज, रामजी शास्त्री, राकेश शास्त्री, देवराज शास्त्री, वंशनारायण दूबे और मुन्नू मिश्र समेत काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel