ट्रेलर के चपेट में आने से बाइक सवार की दर्दनाक मौत

(स्वतंत्र प्रभात) फरेंदा, महराजगंज। फरेंदा थाना अंतर्गत सीएचसी बनकटी के बगल में स्थित नौतनवां की तरफ से जा रही ट्रेलर ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दिया जिससे बाइक सवार व्यक्ति की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय विधायक बजरंग बहादुर सिंह को हुई मौके पर स्थानीय

(स्वतंत्र प्रभात) फरेंदा, महराजगंज। फरेंदा थाना अंतर्गत सीएचसी बनकटी के बगल में स्थित नौतनवां की तरफ से जा रही ट्रेलर ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दिया जिससे बाइक सवार व्यक्ति की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय विधायक बजरंग बहादुर सिंह को हुई मौके पर स्थानीय विधायक व उनके लोग पहुंच गए और शव को शिनाख्त करवाने में जुट गए। मृतक व्यक्ति का पहचान दिनेश कुमार चौधरी ग्राम निवासी कोर्ट कमरिया थाना पुरंदरपुर बताया जा रहा है।

बताया जाता है कि दिनेश चौधरी अपनी बहन को देखने कैंपियरगंज अस्पताल में जा रहा था परंतु विधि का विधान कुछ और ही था कि वह अभी फरेंदा भी नहीं पहुंच पाया था की बीच ही में उसके साथ यह घटना घटित हो गई।

बताया जाता है कि मृतक दिनेश चौधरी के बहन की दवा कैंपियरगंज किसी अस्पताल में चल रहा है। मौके पर फरेंदा पुलिस पहुंचकर कानूनी कार्यवाही में जुट गई।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel