पति के लिए खाना लेने आई महिला की सड़क दुर्घटना में मौत

महराजगंज। नेपाल के बेलहिया से सोनौली कस्बे के राधे होटल से पति के लिए खाना लेने जा रही एक 33 वर्षीय महिला की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान रीता देवी पत्नी खेताहूं यादव ताल बगहिया गांव की निवासी के रूप में हुआ है। मिलि जानकारी के अनुसार महिला का पति

महराजगंज। नेपाल के बेलहिया से सोनौली कस्बे के राधे होटल से पति के लिए खाना लेने जा रही एक 33 वर्षीय महिला की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान रीता देवी पत्नी खेताहूं यादव ताल बगहिया गांव की निवासी के रूप में हुआ है।

मिलि जानकारी के अनुसार महिला का पति प्रतिदिन की तरह नेपाली सीमा के बेलहिया कस्बे में किराए के घर में रहकर मेहनत मजदूरी करता है। रीता देवी पत्नी खेताहूं यादव अपने पति के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित सोनौली कस्बे के बाहर राधे होटल से खाना लेने आई थी इस दौरान सड़क दुर्घटना में अज्ञात वाहन से कुचल कर उसकी मौत हो गयी।


मृतक महिला सिद्धार्थनगर जिले की उसका बाजार के ताल बगहिया गांव की निवासी है। मृतक के पति खेताहू ने बताया कि
शुक्रवार की देर शाम को घने कोहरे के बीच मेरे लिए खाना लेने के लिए मेरी पत्नी गयी हुई थी लेकिन रात में नहीं लौटी तो मै उसे तलासने निकला सुबह जब होटल पर पहुंचा तो बताया गया कि मेरे पत्नी का दुर्घटना हो गया और उसकी मौत हो गई है। हालांकि पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया है, और अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी हुई है।

About The Author: Swatantra Prabhat