भारतीय किसान यूनियन की बैठक हुई संपन्न

संवाददाता-राज कुमार विश्वकर्मा छपिया गोण्डा –भारतीय किसान यूनियन की प्रथम बैठक बुधवार को कैंप कार्यालय भोपतपुर में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए यूनियन के जिला अध्यक्ष दीपक वर्मा ने आगामी शुक्रवार को होने वाली रैली के लिए सभी पदाधिकारियों को सजग किया और कहा कि हम सभी अपने किसान भाइयों की हक की

संवाददाता-राज कुमार विश्वकर्मा

छपिया गोण्डा –
भारतीय किसान यूनियन की प्रथम बैठक बुधवार को कैंप कार्यालय भोपतपुर में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए यूनियन के जिला अध्यक्ष दीपक वर्मा ने आगामी शुक्रवार को होने वाली रैली के लिए सभी पदाधिकारियों को सजग किया और कहा कि हम सभी अपने किसान भाइयों की हक की लड़ाई सदैव लड़ते रहेंगे।

देवीपाटन मंडल उपाध्यक्ष संजय वर्मा ने बैठक का संचालन करते हुए कहा कि हमारे यूनियन के जो पुराने साथी हैं उन्हें घर घर गांव गांव जाकर पुनः सक्रिय करने की आवश्यकता है। और कहीं भी किसी प्रकार से किसानों को कोई समस्या होती है तो यूनियन हर प्रकार से पीड़ित किसान के साथ खड़ा उतरेगा साथ ही बैठक में सभी पदाधिकारियों को मनोनीत पत्र देकर सम्मानित किया गया जिसमे मोहम्मद मैनुद्दीन खान को जिला उपाध्यक्ष, लवकुश कुमार को जिला महासचिव, सतीश वर्मा व बिंदेश्वरी वर्मा को जिला सचिव,दिवाकर सिंह कोषाध्यक्ष का मनोनीत पत्र दिया गया इस मौके पर संजय वर्मा दीपक वर्मा लवकुश सतीश वर्मा मैनुद्दीन आदि लोग मौजूद रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat