अराजकतत्वों ने कुकरौठी विद्यालय में की तोड़फोड़, जिम्मेदार बेखबर।

अराजकतत्वों ने कुकरौठी विद्यालय में की तोड़फोड़, जिम्मेदार बेखबर। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। सरकार शिक्षा को बढावा देने के लिए करोडों रूपये खर्च करके विद्यालयों में सभी मूलभूत और आधुनिक संसाधन की व्यवस्था की है। जिससे गांव का हर एक बच्चा अच्छी व्यवस्था के साथ शिक्षा ग्रहण कर सके। लेकिन समाज में कुछ अराजकतत्व

अराजकतत्वों ने कुकरौठी विद्यालय में की तोड़फोड़, जिम्मेदार बेखबर।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

सरकार शिक्षा को बढावा  देने के लिए करोडों रूपये खर्च करके विद्यालयों में सभी मूलभूत और आधुनिक संसाधन की व्यवस्था की है। जिससे गांव का हर एक बच्चा अच्छी व्यवस्था के साथ शिक्षा ग्रहण कर सके। लेकिन समाज में कुछ अराजकतत्व है जो अपने खास जलन या खुन्नसवश सरकारी संसाधन को छतिग्रस्त करते है और अपना परिचय दे देते है।

अराजकतत्वों ने कुकरौठी विद्यालय में की तोड़फोड़, जिम्मेदार बेखबर।

एक ऐसा ही मामला भदोही जिले के कुकरौठी गांव में देखने को मिला जहां पर अराजकतत्वों ने गांव में स्थित संयुक्त विद्यालय प्रांगण मे बीती रात तोड़फोड़ कर दी। शनिवार को सुबह जब विद्यालय के शिक्षक आये तो तोड़फोड़ की घटना को देखकर दंग रह गये और इसकी सूचना ग्राम प्रधान को दी और थाने में शिकायत भी की।

मालूम हो कि इस विद्यालय में और भी एकबार चहारदीवारी गिरा दी गई थी जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी। विद्यालय की प्रधानाचार्य ने अराजकतत्वों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। इस मामले में जब बीईओ भदोही से बात की गई तो इस जानकारी नही होनी की बात कही। अब यहां सवाल पैदा होता है कि आखिर उक्त विद्यालय का मामला  सम्बंधित अधिकारी को नही है और मीडिया में खबरे चल रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel