मेजा में लाखों की चोरी में चोर गिरफ्तार लाखों का माल बरामद

स्वतंत्र प्रभात। प्रयागराज। दया शंकर त्रिपाठी की रिपोर्ट। डीआईजी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी द्वारा जनपद में अपराधियों के खिलाफ चलाए गए अभियान में आज मेजा पुलिस को एक और सफलता मिली औरमेजा थाना क्षेत्र के रामनगर में हुई गत दिनों लाखों की चोरी में आज पुलिस ने एक चोर को पकड़ा और चोरी में गया सारा माल

स्वतंत्र प्रभात।
‌ प्रयागराज। दया शंकर त्रिपाठी की रिपोर्ट।


‌डीआईजी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी द्वारा जनपद में अपराधियों के खिलाफ चलाए गए अभियान में आज मेजा पुलिस को एक और सफलता मिली औरमेजा थाना क्षेत्र के रामनगर में हुई गत दिनों  लाखों की चोरी में आज पुलिस ने एक चोर को पकड़ा और चोरी में गया सारा माल बरामद कर लिया ।‌‌बताया जाता है कि बलराम बिंद पुत्र  प्रमोद कुमार निवासी केव ट हिया रामनगर संदिग्ध हालत में घूमता हुआ मेमिला ।

पुलिस उसकी तलाश कर रही थी उसको पकड़ कर के थाने पर ले जाया गया तो उसने चोरी का पर्दाफाश करते हुए सारा माल बरामद करवा दिया जिसमें 23 थान गहना  जो लगभग 2 किलो चांदी और सोने के आभूषण था बरामद हु आ। जिसमे एक जोड़ी कंगन एक मांग टीका दो लॉकेट   2 जोड़ी पायल एक करधन एक पेटी एक सोने की नथिया एक पुल्ली एक हसूली  सोने का लाकेट 2 जोड़ी पायल  शामिल था पुलिस ने माल बरामद होने के बाद धारा 411  मामले में जोड़ते हुए चोर का चालान कर दिया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel