होलईपुर में दिनदहाड़े गोली मारकर बैंकमित्र से 90 हजार की लूट।

होलईपुर में दिनदहाड़े गोली मारकर बैंकमित्र से 90 हजार की लूट। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। सरकार भले ही सुशासन की बात करती है लेकिन कभी कभी ऐसी घटनाएं हो जाती है जो केवल इस बात को धता बताने के अलावा कुछ नही होती है। और बेखौफ अपराधी दिनदहाड़े घटना को अंजाम देकर निकल जाते

होलईपुर में दिनदहाड़े गोली मारकर बैंकमित्र से 90 हजार की लूट।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

सरकार भले ही सुशासन की बात करती है लेकिन कभी कभी ऐसी घटनाएं हो जाती है जो केवल इस बात को धता बताने के अलावा कुछ नही होती है। और बेखौफ अपराधी दिनदहाड़े घटना को अंजाम देकर निकल जाते है। हालांकि बाद में भले ही पुलिस की गिरफ्त में आते है लेकिन घटना को अंजाम देकर शासन प्रशासन के कार्यो पर सवालिया निशान तो लगा ही देते है।

एक ऐसा ही मामला जिले के गोपीगंज क्षेत्र अन्तर्गत होलईपुर गांव में दिखा जहां दिनदहाडे बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने बैंक मित्र को गोली मारकर नब्बे हजार लूटकर फरार हो गये। और इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक जगापुर निवासी राजधर पाण्डेय(58) बैंकमित्र है और वे होलईपुर गांव में एक जगह बैठकर लोगो का पैसा निकालते और जमा करने का काम करते थे।

होलईपुर में दिनदहाड़े गोली मारकर बैंकमित्र से 90 हजार की लूट।

बुधवार को राजधर पाण्डेय रोज की तरह कार्य कर रहे थे कि अचानक दो बाइक सवार आये और बैंकमित्र को गोली मारकर उनका रूपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गये। गोली लगते है राजधर पाण्डेय गिर पडे और अफरा तफरी मच गई। लोगो ने घटना की जानकारी पुलिस को और राजधर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोपीगंज ले गये जहां से राजधर को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

मालूम हो कि राजधर के गाल में गोली लगी है। घटना की जानकारी होने पर जिले के पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह घटनास्थल पर पहुंचे साथ में क्राइम ब्रांच और थानों की पुलिस भी मौजूद रही। पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने जल्द से जल्द बदमाशों को गिरफ्तार करने की बात कही है।

इस घटना को लेकर क्षेत्र मे सनसनी फैल गई है। अभी कुछ माह पूर्व एक व्यवसायी से भी लूट की घटना हुई थी और पुलिस ने बदमाशों को पकडने में सफलता प्राप्त की। लेकिन इसके बावजूद भी बदमाश आये दिन अपने घटना को अंजाम दे ही देते है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel