एमएलसी व शिक्षक संघ चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों की विजय पर जश्न ।

एमएलसी व शिक्षक संघ चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों की विजय पर जश्न । ए • के• फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर भदोही । वाराणसी खण्ड से समाजवादी पार्टी से अधिकृत स्नातक MLC प्रत्याशी आशुतोष सिन्हा जी व शिक्षक से लालबिहारी यादव के जीत पर समाजवादी पार्टी भदोही के कार्यकर्ताओ ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर दी

एमएलसी व शिक्षक संघ चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों की विजय पर जश्न ।

ए • के• फारूखी  (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर भदोही ।

वाराणसी खण्ड से समाजवादी पार्टी से अधिकृत स्नातक MLC प्रत्याशी आशुतोष सिन्हा जी व शिक्षक से लालबिहारी यादव के जीत पर समाजवादी पार्टी भदोही के कार्यकर्ताओ ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर दी जीत की बधाई दी l

समाजवादी पार्टी के प्रदेश में आठ एमएलसी जीतने की खुशी में समाजवादी पार्टी के  पूर्व  नगर पंचायत अध्यक्ष ज्ञानपुर  घनश्याम दास गुप्ता के नेतृत्व में दुर्गागंज तिराहे पर एकत्र होकर एक दूसरे को मिठाई वितरित कर खुशी जाहिर की।

जिसमें वक्ताओं ने कहा सपा की यह ऐतिहासिक जीत है विपक्षी दल इस जीत से बौखला गये। भाजपा का प्रदेश से एक ही प्रत्याशी को जीत मिल सकी है। सपा आने वाले विधान सभा चुनाव में भी प्रदेश में पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी। सपा सरकार की जन कल्याण कारी योजनाएं पूरे देश में फलफूल रहीं है।

वक्ताओं ने कहा यह जीत बताती है कि प्रदेश की जनता सपा सरकार की नीतियों से खुश है और आने वाले चुनाव में भी प्रदेश की जनता सपा को ही वोट करके सपा की सरकार बनायेगी।

इस मौके पर पूर्व प्रवक्ता महेंद्र यादव घनश्याम दास गुप्ता कल्याण यादव शकील राजा बच्चन पाल विनोद यादव जगरनाथ यादव धीरज यादव जमील अहमद अंसारी राम शिरोमणि भिंड जवाहरलाल वजीर आलम अनीस खान राजन यादव अनुराग श्रीवास्तव जी नाथ दूबे आदि तमाम सपा जन शामिल रहे ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel