भदोही में पशुधन व दुग्ध मंत्री ने 24 सहायक अध्यापकों को सौंपा नयुक्ति-पत्र ।

भदोही में पशुधन व दुग्ध मंत्री ने 24 सहायक अध्यापकों को सौंपा नयुक्ति-पत्र । गौरव पुरी (रिपोर्टर ) भदोही । प्रदेश के पशुधन व दुग़्ध प्रभारी मंत्री जयप्रकाश निषाद ने शनीवार को नव नियुक्त 24 सहायक अध्यापकों को नियुक्ति पत्र वितरित किया। इसी के साथ ही बेसिक शिक्षा विभाग को 24 नए सहायक अध्यापक मिल

भदोही में पशुधन व दुग्ध मंत्री ने 24 सहायक अध्यापकों को सौंपा नयुक्ति-पत्र ।

गौरव पुरी (रिपोर्टर )

भदोही ।

प्रदेश के पशुधन व दुग़्ध प्रभारी मंत्री जयप्रकाश निषाद ने शनीवार को नव नियुक्त 24 सहायक अध्यापकों को नियुक्ति पत्र वितरित किया। इसी के साथ ही बेसिक शिक्षा विभाग को 24 नए सहायक अध्यापक मिल गए। प्रभारी मंत्री ने शिक्षा के क्षेत्र में भाजपा सरकार की ओर से किए गए कार्य गिनाए।

जनपद के हिस्से में आए सहायक अध्यापकों की काउंसलिंग में दो अनुपस्थित रहे और एक शामिल ही नहीं रहा।इनमें से 40 लोग नहीं आए। नतीजतन इनके नियुक्ति पत्र रोक दिए गए। विभाग अब इनकी स्क्रीनिंग करा रहा है। बाकी बचे 24 सहायक अध्यापकों को नियुक्ति पत्र देने के लिए शनीवार को कलेक्ट्रेट सभागार में समारोह का आयोजन किया गया।

इसमें प्रभारी मंत्री जय प्रकाश निषाद, सांसद रमेश बिंद,, विधायक भदोही रविन्द्र नाथ त्रिपाठी, विधायक औराई दीनानाथ भाष्कर,जिलाधिकारी राजेंद्र प्रसाद, पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह,मंझनपुर लाल भाजपा जिलाध्यक्ष विनय कुमार श्रीवास्तव सहित तमाम अधिकारी शामिल रहे।

प्रभारी मंत्री ने कहा कि सीएम योगी ने शिक्षा उन्नयन के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य किए हैं। कायाकल्प योजना के तहत विद्यालयों का सौंदर्यीकरण व अन्य आवश्यक संसाधनों की व्यवस्था सुनिश्चित की गई। स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों को ड्रेस, जूता, मोजा, स्वेटर और किताबों का निशुल्क वितरण किया जा रहा है।

उन्होंने नव नियुक्त शिक्षकों को बधाई देते हुए कहा कि आप सभी अपने दायित्वों का पूरी निष्ठा के साथ निर्वहन करते हुए बच्चों के भविष्य निर्माण में अपना योगदान दें। समोराह को सांसद के साथ ही तीनों विधायकों ने भी संबोधित करते हुए नव नियुक्त शिक्षकों को बधाई दी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel