अज्ञात वाहन ने अंधा मोड़ पर बाइक को मारी ठोकर चालक की मौत साथी की हालत गंभीर

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार कुशीनगर, उप्र। जिले के थाना जटहां बाजार क्षेत्र के पुलिस चौकी मंसाछपरा क्षेत्र के खेसिया हिरनहीँ अंधा मोड़ पर गत शुक्रवार की शाम करीब 7:00 बजे मंसाछपरा के तरफ से आ रहा बाइक चालक को दूसरे दिशा से आ रही किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया जहा चालक की

स्वतंत्र प्रभात

ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार

कुशीनगर, उप्र।

जिले के थाना जटहां बाजार क्षेत्र के पुलिस चौकी मंसाछपरा क्षेत्र के खेसिया हिरनहीँ अंधा मोड़ पर गत शुक्रवार की शाम करीब 7:00 बजे मंसाछपरा के तरफ से आ रहा बाइक चालक को दूसरे दिशा से आ रही किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया जहा चालक की तत्काल मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार दूसरा युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। जिसका उपचार गोरखपुर मेडिकल कालेज में चल रहा है। इधर घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली पडरौना थाना क्षेत्र के ग्राम अरनहवा निवासी रामबेलास गोंड का 22 वर्षीय लड़का कमलेश गौड़ अपने गांव में बाइक मिस्त्री का काम करता था। जो मोटरसाइकिल का पार्ट पुर्जा लेने गांव के ही एक अपने साथ ही बासिंदर कुशवाहा पुत्र छेदी उम्र 21 वर्ष को लेकर बाइक से पडरौना गया था।
 

पडरौना से लौटते समय मंसाछपरा-खेसिया के अंधा मोड़ पर दूसरे दिशा से आ रही अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही बाइक पर सवार दूसरा युवक की गंभीर हालत को देख उसे गोरखपुर में जो कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। जहां अपने जीवन से जूझ रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संजय कुमार पुलिस चौकी मंसाछपरा के प्रभारी जैदी दरोगा दीवान श्रीकृष्ण सिंह दीवान एसके सिंह कांस्टेबल गोपीनाथ सुधीर कुमार संतोष कुमार मौके पर पहुंच गए और तत्काल गंभीर रूप से घायल युवक बासिंदर को उपचार हेतु जिला मुख्यालय पर भिजवा दिया। वही देर रात तक कमलेश की शव का पंचनामा के बाद सदर मुख्यालय मर्चरी हाउस में भेजवा दिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel