पलारी जलाने के मामले में सरदार सेना ने दिया ज्ञापन

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो बीघापुर-उन्नाव। तहसील प्रशासन द्वारा थाना क्षेत्र के ग्राम रुझेई में पराली जलाने के मामले में 26 किसानों के विरुद्ध दर्ज कराए गए मामले में गुरुवार को दो दर्जन से अधिक सरदार सेना के लोगो ने पुलिस को ज्ञापन देकर किसानों को निर्दोष बताते हुए प्रकरण की सच्चाई के साथ जाँच किये जाने

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो बीघापुर-उन्नाव। तहसील प्रशासन द्वारा थाना क्षेत्र के ग्राम रुझेई में पराली जलाने के मामले में 26 किसानों के विरुद्ध दर्ज कराए गए मामले में गुरुवार को दो दर्जन से अधिक सरदार सेना के लोगो ने पुलिस को ज्ञापन देकर किसानों को निर्दोष बताते हुए प्रकरण की सच्चाई के साथ जाँच किये जाने की माँग की है। सोमवार की शाम रुझेई गांव के दो दर्जन किसानों के विरुद्ध धान की पराली जलाने का मुकदमा उपजिलाधिकारी के निर्देश पर लेखपाल ने दर्ज कराया था।

गुरुवार को सरदार सेना के दो दर्जन से अधिक लोगों ने विवेक पटेल विजय वर्मा पूर्व प्रधान ऊदल फौजी के नेतृत्व में थाना पुलिस को ज्ञापन देकर माँग की है कि दर्ज कराए गए मुकदमे में कई किसान ऐसे हैं जिन्होंने धान की फसल बोई ही नही तथा जिन लोगों ने अपने धान हाथ से काटे उनके भी नाम शामिल है। पत्र में सेना ने कहा है कि यह आग किसी किसान ने नही लगाई है यह किसी राहगीर ने ठण्ड से बचने के लिए लगाई है और आरोपित किसान बना दिये गए। सरदार सेना ने पुलिस से सच्चाई के साथ जाँच कराए जाने की माँग की है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel