पुलिस पर फर्जी तरीके से जेल भेजने का आरोप ।

पुलिस पर फर्जी तरीके से जेल भेजने का आरोप । ए• के • फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद में कोतवाली क्षेत्र ज्ञानपुर के ग्राम सभा बैरा निवासी बैजनाथ यादव ने उच्चाधिकारियों को पत्र भेजकर न्याय की गुहार लगाते हुए आरोप लगाया है कि कोतवाली पुलिस ने उसके पुत्र को फर्जी

पुलिस पर फर्जी तरीके से जेल भेजने का आरोप ।

ए• के • फारूखी  (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही । 

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद में कोतवाली क्षेत्र ज्ञानपुर के ग्राम सभा बैरा निवासी बैजनाथ यादव ने उच्चाधिकारियों को पत्र भेजकर न्याय की गुहार लगाते हुए आरोप लगाया है कि कोतवाली पुलिस ने उसके पुत्र को फर्जी तरीके से हत्या का आरोप लगाकर जेल भेज दिया है।

दरअसल बीते शनिवार 17 नवंबर 2020 को रात 9:00 बजे कोतवाली क्षेत्र के बैरा खास गांव में हुई हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने सगे भाई और चाचा को आरोपी बनाया है।

पुलिस ने मृतक के सगे बड़े भाई कमलेश व चाचा राकेश पुत्र बैजनाथ को जेल भेज दिया है। इसे लेकर परिजनों व ग्रामीणों के विरोध पर मामला गरमा गया है । इस पूरे मामले पर राकेश के पिता बैजनाथ ने पुलिस पर फर्जी तरीके से हत्या का खुलासा करने का आरोप लगाते हुए उच्य आला अधिकारियों से जांच कराने की गुहार लगाई है।

गौरतलब है कि 17 नवंबर शनिवार को बैराखास गांव निवासी मुन्ना यादव के 16 वर्षीय पुत्र मोहित यादव जो कक्षा 9 का छात्र रहा, की हत्या कर उसे उसके घर के पास ही फांसी के फंदे सहित छोड़ दिया गया था। इस घटना की सभी पहलुओं से पांच दिनों तक चली जांच के बाद पुलिस ने फर्जी ढंग से खुलासा करते हुए चाचा व भतीजे को ही आरोपी बनाया है।

सूत्र बताते हैं कि किसी बात को लेकर गांव में मुरली प्रजापति के पुत्र प्रेम प्रकाश उर्फ सच्चन व मुन्ना यादव के पुत्र मोहित यादव के बीच इसलिए अनबन हुई थी, कि मोहित ने सच्चन के शराब पीने की बात उसके परिजनों से  कह दी थी।

जिसपर मुरली के पुत्र सचिन सेऔर मृतक के बड़े भाई कमलेश से कुछ कहासुनी हुई थी। जिससे पूछताछ के बाद कमलेश ने अपने भाई मोहित को जमकर फटकार लगाते हुए दो चार हाथ पिटाई कर दी थी। बस इसी बात को आधार बनाकर पुलिस मेरे भी पुत्र राकेश को फर्जी ढंग से फंसा कर मामले का खुलासा किया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel