चार दिन से लापता युवती का शव पेड़ से फांसी पर लटका मिला

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। असोहा थाना क्षेत्र में चार दिनो से लापता युवती का शव उसके ही गांव के बाहर पेड़ से फांसी पर लटका मिला। सूचना पर पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।थाना क्षेत्र के शिवगढ़ निवासी अजयपाल यादव

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। असोहा थाना क्षेत्र में चार दिनो से लापता युवती का शव उसके ही गांव के बाहर पेड़ से फांसी पर लटका मिला। सूचना पर पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।थाना क्षेत्र के शिवगढ़ निवासी अजयपाल यादव ने बीते 30 सितम्बर को अपनी भतीजी गोदिला 20 वर्ष पुत्री स्व0 नन्हकऊ की गुमशुदगी की रिपोर्ट स्थानीय थाने में लिखाई थी। शनिवार देरशाम लगभग साढ़े सात बजे युवती का शव उसके घर से लगभग तीन सौ मीटर की दूरी पर राजेन्द्र के खेत में आम के पेड़ से लटकता मिला।

मृतका के चाचा केशन पाल ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ओमप्रकाश रजक ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। देररात एसपी आनन्द कुलकर्णी ने भी मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की। घटनास्थल पर पहुंची डाग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम ने भी जगह-जगह से साक्ष्य एकत्रित किए। परिजनो ने गांव के ही युवक पर शक जताया है। मृतका गोदिला के माता-पिता का स्वर्गवास हो चुका है। मृतका अपने चाचा अजय पाल के पास रहती थी।

एसओ ओम प्रकाश रजक ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज थी, घटना की जांच की जा रही है। ग्रामीणों की माने तो मृतका तीन माह पूर्व में मौरावां थाना क्षेत्र के कटरा गांव से भी गायब हुई थी जिसको परिजन पुलिस के सहयोग से ढूंढकर घर ले आए थे। मृतका के चाचा ने गुमशुदी में दो मोबाइल नंबर भी लिखवाए थे। जिस नंबरों पर वह बात करती थी। जब यह बात घर वालो को मालूम हुई थी तो मृतका से घरवालो ने मोबाइल ले लिया था। उसी दिन मृतका घर से गायब हुई थी और शनिवार सरेशाम लगभग साढ़े सात बजे उसका शव गांव से बाहर आम के पेड़ पर लटका मिला।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel