पीड़ित परिवार से मिले सांसद विजय कुमार दुबे ने दिया आर्थिक मदद

ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार कुशीनगर, उप्र।जिले के थाना जटहां बाजार कस्बे में बीते दिनों मनोज मोदनवाल पुत्र गोपी मोदनवाल ने आर्थिक तंगी से शिकार होकर 10:00 बजे दिन में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था। जिस पर चार बेटियों और एक पुत्र व पत्नी का उम्मीद था। वह उम्मीद मिटने के बाद परिवार

ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार

कुशीनगर, उप्र।
जिले के थाना जटहां बाजार कस्बे में बीते दिनों मनोज मोदनवाल पुत्र गोपी मोदनवाल ने आर्थिक तंगी से शिकार होकर 10:00 बजे दिन में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था। जिस पर चार बेटियों और एक पुत्र व पत्नी का उम्मीद था। वह उम्मीद मिटने के बाद परिवार में और बदहाली की मुसीबत बनकर सिर पर टूट पड़ी है। ऐसे में इन लाचार मजबूर बेबस परिवार के लिए अब सिर्फ बचा है तो वह है सिर्फ समाजसेवियों और जनप्रतिनिधियों की आस।

पीड़ित परिवार से मिले सांसद विजय कुमार दुबे ने दिया आर्थिक मदद

इसी के मद्देनजर बीते मंगलवार को सांसद विजय कुमार दुबे पीड़ित परिवार के दरवाजे पर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त कर लाचार मजबूर परिवार को आर्थिक मदद देकर पीड़ित परिवार को हर दुख की घड़ी में साथ देने का भरोसा जगाया।

पीड़ित परिवार से मिले सांसद विजय कुमार दुबे ने दिया आर्थिक मदद
जटहां बाजार में स्थित युवा व्यापारी प्रदीप जायसवल के दुकान पर क्षेत्रीय जनसमस्याओं की समाधान पर किये व्यपारियों से वार्ता

इसके बाद जटहां बाजार में स्थित युवा व्यापारी प्रदीप जायसवाल की दुकान में भाजपा मंडल उपाध्यक्ष श्रीकांत जायसवाल सहित जटहां बाजार के बूथ अध्यक्षों ने सांसद का स्वागत किया।सांसद विजय कुमार दुबे ने बताया कि जटहां खिरकिया मार्ग का जल्द ही निर्माण कार्य शुरू होगा। वही खिरकिया पुल का भी धन आवंटित हो गया है। जो निर्माण कार्य बरसात समाप्त होते ही शुरू हो जाएगा। इसके अलावा उन्होंने बताया कि ठंडे बस्ते में पड़ी छितौनी तमकुही रोड रेल मार्ग के निर्माण के लिए सदन सत्र चालू होते ही सदन के पटल पर रखेंगे ताकि ठंडे बस्ते में पड़ी छितौनी तमकुही रोड रेल मार्ग का निर्माण कार्य शुरू हो सके। 

इसके अलावा उन्होंने बताया कि ऐतिहासिक कार्य जटहां बगहा पुल निर्माण की मांग का सवाल मेरे साथ बेतिया बिहार के सांसद संजय जायसवाल द्वारा भी सदन में उठाया जा चुका है। इस पर मेरा निरंतर कोशिश रहेगी कि जटहां बगहा पुल का निर्माण हो मेरा प्रयास जारी है।

इस दौरान सांसद कुशीनगर के साथ दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता और जटहां बाजार के सम्मानित व्यापारी और गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे जटहां बाजार के थानाध्यक्ष संजय कुमार अपने पूरी पुलिस टीम के साथ मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel