राष्ट्रीय राजमार्ग के सर्विस लेन में कई जगहाें पर जानलेवा हो चुके हैं गड्ढे,वाहन चालकों को होती है परेशानी ।

राष्ट्रीय राजमार्ग के सर्विस लेन में कई जगहाें पर जानलेवा हो चुके हैं गड्ढे,वाहन चालकों को होती है परेशानी । प्रदीप दुबे (रिपोर्टर ) औराई, भदोही । राष्ट्रीय राजमार्ग पर जिले के महाराजगंज-औराई के सर्विस लेन पर कई जगहाें पर बने गढ़्ढे जानलेवा हो चुके हैं। जिसके चलते कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।

राष्ट्रीय राजमार्ग के सर्विस लेन में कई जगहाें पर जानलेवा हो चुके हैं गड्ढे,वाहन चालकों को होती है परेशानी ।

प्रदीप दुबे (रिपोर्टर )

औराई, भदोही ।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर जिले के महाराजगंज-औराई  के सर्विस लेन पर कई जगहाें पर बने गढ़्ढे  जानलेवा हो चुके हैं। जिसके चलते कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। इस सर्विस लेन से भी हजारों छोटे-बड़े वाहन  रोज गुजरते हैं । दूर-दूर तक कई जगहों पर बना गड्ढा जानलेवा बना है। इस मार्ग के कुछ जगहों पर जर्जर व गड्ढे में तब्दील सडक वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है।

मुख्य रुप से राजमार्ग के बस स्टैंड चौक के समीप सीपीएम ऑफिस के पास बनी गड्ढे में तब्दील सडक खतरा को आमंत्रण दे रहा है। जिस गड्ढे को पार करना खतरे से खाली नही है। जहां कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। बुरी तरह से गड्ढे में तब्दील अतिव्यस्ततम मार्ग का यह हिस्सा दुर्घटना को दावत दे रही है।

राष्ट्रीय राजमार्ग का यह  लाईफ लाईन जहां नित्य दिन हजारों की संख्या मे छोटे व बड़े वाहनों का आवागमन होता है। पर उक्त जगह पर गड्ढा हो जाने से वाहन चालक को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। आए दिन उस जगह को पार करते समय विभिन्न परेशानियों से लोग गुजरते है। जहां वाहनों की रफ्तार धीरे हो जाती है।

राष्ट्रीय राजमार्ग के सर्विस लेन में कई जगहाें पर जानलेवा हो चुके हैं गड्ढे,वाहन चालकों को होती है परेशानी ।

तेज रफ्तार से चलने वाले वाहन या कई बार बाइक सवार वहां दुर्घटना के भी शिकार हो जाते है। जहां कई बाइक सवार जख्मी भी हो गए है। ऐसे में किसी बड़े हादसे से इन्कार नहीं किया जा सकता। बीते बाढ़ व बारिश का पानी तेजी से जहां बह रहा था। जिससे वहां और स्थिति खराब हो गई। वहीं बारिश के समय उक्त जगह पर पानी का जमाव हो जाता है।

जिससे राहगीरों को इसका अंदेशा नही होने के स्थिति में बाइक चालक गिर भी जाते है। जहां कभी भी कोई बडी वाहन पलट सकती है। स्थानीय लोगों ने बताया कि विभाग की लापरवाही व स्थानीय अधिकारियो की उदासीनता के कारण उक्त गड्ढे का का काम नही कराना जानलेवा साबित हो सकता है।

इस स्थिति में सवारी वाहन और यात्री वाहन के साथ साथ आम लोग परेशान है। राजद के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष रेयाजुल हक मुन्ना, जन जागरण मंच के सचिव मधुरेन कुमार आदि लोगों ने बताया कि यहां कई बार बाइक चालक गिर चुके हैं। यह गड्ढा जानलेवा बनी है। यहां बराबर दुर्घटना की आशंका रहती है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel