भदोही:वायरल आडियो ने बढ़ाई सियासी सरगर्मी, बाहुबली विधायक के गिरफ्तारी से जेल भेजने तक की चर्चा ।

भदोही:वायरल आडियो ने बढ़ाई सियासी सरगर्मी, बाहुबली विधायक के गिरफ्तारी से जेल भेजने तक की चर्चा । ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर) ज्ञानपुर, भदोही । ब्लॉक प्रमुख ज्ञानपुर मनीष मिश्र और पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह का ऑडियो वायरल होने से जिले की सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। राजनीतिक पार्टियों से लेकर आम आदमी के

भदोही:वायरल आडियो ने बढ़ाई सियासी सरगर्मी, बाहुबली विधायक के गिरफ्तारी से जेल भेजने तक की चर्चा ।

ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर)

ज्ञानपुर, भदोही ।

ब्लॉक प्रमुख ज्ञानपुर मनीष मिश्र और पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह का ऑडियो वायरल होने से जिले की सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। राजनीतिक पार्टियों से लेकर आम आदमी के बीच वायरल ऑडियो की चर्चा तेज हो गई है। ऑडियो में ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र, एमएलसी रामलली मिश्र के लोकेशन से लेकर जेल भेजने तक की बात हो रही है।

बताते चलें कि ज्ञानपुर से चौथी बार विधायक बने विजय मिश्र के खिलाफ महीने भर पूर्व उनके ही रिश्तेदार ने तहरीर देकर विधायक, एमएलसी और उनके बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद मध्य प्रदेश के आगर जिले से उन्हें गिरफ्तार किया गया, फिलहाल विधायक चित्रकूट जेल में बंद हैं।

विधायक की गिरफ्तारी के समय ही उनकी छोटी बेटी हाईकोर्ट की अधिवक्ता रीमा पांडेय ने आरोप लगाया था, कि उनके पिता की गिरफ्तारी में कहीं न कहीं प्रशासन संग चचेरे भाई ब्लॉक प्रमुख मनीष मिश्रा का हाथ है, हालांकि प्रमुख ने इसे सिरे से खारिज कर दिया था।

गिरफ्तारी से पूर्व विधायक ने भी भतीजे से जान को खतरा बताया था। शनिवार शाम को ब्लॉक प्रमुख और एसपी के बीच बातचीत के चार ऑडियो वायरल हुए। जिसमें ज्ञानपुर विधायक और एमएलसी रामलली मिश्र की लोकेशन बताई जा रही है।

एसपी रामबदन सिंह ने कहा कि विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज था। उनके पास आम आदमी से लेकर जनप्रतिनिधि तक के फोन आते हैं, ऑडियो में ऐसा कुछ नहीं है।वहीं ज्ञानपुर ब्लॉक प्रमुख मनीष मिश्रा ने ऑडियो को डबिंग बताया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel