लखनियादरि के तीन गरीब परिवार वालो ने अहरौरा थानाध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप ।

लखनियादरि के तीन गरीब परिवार वालो ने अहरौरा थानाध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप । पवन जायसवाल (ब्यूरो चीफ ) अहरौरा मिर्जापुर । उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद मे अहरौरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित लखनियादरि में तीन गरीब परिवार की महिलाओं ने थानाध्यक्ष पर लगाये गम्भीर आरोप ।महिलाओं ने बातचीत के दौरान बताया की थानेदार

लखनियादरि के तीन   गरीब परिवार वालो ने  अहरौरा थानाध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप ।

पवन जायसवाल (ब्यूरो चीफ )

अहरौरा  मिर्जापुर । 

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर  जनपद मे अहरौरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत  स्थित लखनियादरि में तीन गरीब परिवार की महिलाओं ने थानाध्यक्ष पर लगाये  गम्भीर आरोप ।महिलाओं ने बातचीत के दौरान बताया  की थानेदार अवैध काम करने वाली  बता कर  60साल से  वही पर रह रहे परिवार को भाग जाने को कहते है।

लखनियादरि के तीन   गरीब परिवार वालो ने  अहरौरा थानाध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप ।

महिलाओं ने बताया  थानाध्यक्ष ने धमकी देते हुए कहा है कि  यदि  तुम लोगों ने मेरा कहना नही माने तो  तुम लोगो को महिला कांस्टेबल बुला उनसे कह तुम लोगो को घसीटते हुए  थाने ले जायेंगे ।

और साथ ही साथ महिला ने यह भी आरोप लगाया  कि मेरे घर में जवान लड़कियों  को भी  थानाध्यक्ष आए दिन  अभद्रता करते हुए उन्हें भी भद्दी – भद्दी गालियां देते हुये कहते है की तुम लोग  आर्केस्ट्रा वाली हो यहा से भाग जाओ  ।

  बताते चलें कि वही रह रहे घरो के पीड़ित परिवारों  ने बातचीत करते वक्त फुट-  फुट रोने लगे ।

लखनियादरि के तीन   गरीब परिवार वालो ने  अहरौरा थानाध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप ।

महिलाओं ने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल,जिलाधिकारी मिर्ज़ापुर व एसपी से भी की है। जहाँ एक ओर लॉक डाउन और कोरोना  जैसे महामारी के चलते इनका रोजगार पिछले छः महीने से बन्द है

ऊपर से स्थानीय प्रशासन के उत्पीड़न से परिवार की महिलाओं का  रो -रोकर  बुरा हाल  हो गया है।ऐसे में 60सालों से रह रहा परिवार जाये तो जाये कहा।जबकी  इन गरीबो को  प्रधानमंत्री आवास भी मिला है अब इसे छोडकर कहा जाये।

About The Author: Swatantra Prabhat