तहरीर देने गए पीड़ित दो सगे भाइयों को थाने में पीटा ।

भुक्तभोगी की मां लगाई न्याय की गुहार । उमेश दुबे (रिपोर्टर ) कोईरौना भदोही । मामूली विवाद में पिटाई से छुब्ध दो सगे भाई जब शिकायत लेकर थाने गए तो पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने की बजाय उल्टे ही उन्हें पीटना शुरू कर दिया। उत्पीड़न यहीं नहीं रुका । उल्टे भुक्तभोगी दोनों सगे भाइयों को

भुक्तभोगी की मां लगाई न्याय की गुहार ।

उमेश दुबे (रिपोर्टर )

कोईरौना भदोही ।

मामूली विवाद में पिटाई से छुब्ध दो सगे भाई जब शिकायत लेकर थाने गए तो पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने की बजाय उल्टे ही उन्हें पीटना शुरू कर दिया। उत्पीड़न यहीं नहीं रुका । उल्टे भुक्तभोगी दोनों सगे भाइयों को ही लाकअप में बंद कर दिया गया।मामला कोइरौना थाना क्षेत्र के होलईपुर गांव का है ।

इस गांव के निवासी सूर्यमणि गौतम की नतिनी सोनी छत पर गेहूं सुखाकर शाम 6:00 बजे बांस की सीढ़ी से नीचे उतर रही थी कि पड़ोसी प्रेम शंकर के पुत्र संजय ने बांस की सीढ़ी को हटा दिया।

जिसके चलते हुई कहासुनी के दौरान पड़ोसी दबंगों मे जगजीवन पुत्र राम सिंगार, प्रदीप पुत्र जगजीवन व राजेश पुत्र प्रेम शंकर ने मिलकर एकराय होकर सूर्यमणि के परिजनों की जमकर पिटाई कर दी।

लाठी डंडे से पिटाई के बाद जब घायल पीड़ित सूर्यमणि गौतम के दो पुत्रों में बड़ा पुत्र (शिक्षक) राजकुमार व छोटा पुत्र धर्मेंद्र गौतम घायलावस्था में थाने गए, तो वहां भी पुलिस ने महज इसलिए दोनों भाइयों को पीटा कि वह पुलिस के कथन के अनुसार एफआईआर नहीं दर्ज करवा रहे थे।

छोटा भाई धर्मेंद्र घायलावस्था में चीख पुकार रहा था। इसके बावजूद भी दोनों भाइयों को थाने के लॉकअप में बंद कर दिया गया । फिर थाने से उन्हें मेडिकल के लिए भेजा गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस ने उल्टे ही राजकुमार (शिक्षक)का चालान कर दिया।

पीड़ित की मां का कहना है कि मेरे पुत्र थाने में शिकायत लेकर गए थे तो उल्टे ही उनकी पिटाई कर हवालात से जेल भेज दिया गया। पीड़ित की मां ने पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजकर न्याय की गुहार लगाई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel