मृदुभाषी कुशल पूर्व चिकित्सा अधीक्षक डाक्टर प्रसाद का निधन ।

मृदुभाषी कुशल पूर्व चिकित्सा अधीक्षक डाक्टर प्रसाद का निधन । ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर ) गोपीगंज भदोही । नगर के कुशल मृदुभाषी महाराजा चेतसिंह ज्ञानपुर के पूर्व अधीक्षक शिव नारायण प्रसाद(डॉ0 एस एन प्रसाद) का आज दिनांक 29 अगस्त को लखनऊ के हॉस्पिटल में इलाज के दौरान निधन हो गया। निधन की सूचना

मृदुभाषी कुशल पूर्व चिकित्सा अधीक्षक डाक्टर प्रसाद का निधन ।

ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर )

गोपीगंज भदोही ।

नगर के कुशल मृदुभाषी महाराजा चेतसिंह ज्ञानपुर के पूर्व अधीक्षक शिव नारायण प्रसाद(डॉ0 एस एन प्रसाद) का आज दिनांक 29 अगस्त को लखनऊ के हॉस्पिटल में इलाज के दौरान निधन हो गया। निधन की सूचना मिलते ही पूरे नगर में एक शोक की लहर ब्यापत हो गयी। उनके आवास पर लोगो का जमावड़ा सा लग गया।

आपका सफरनामा बिल्थरारोड जनपद बलिया के एक मिडिल क्लास में पले बढ़े आपकी पहली नियुक्ति जंगीगंज के एक छोटे से अस्पताल में हुई इसके बाद जौनपुर, खुटहन,प्रतापगढ़, रामपुर,मोतीलाल नेहरू प्रयागराज, के बाद महाराजा चेतसिंह हॉस्पिटल में चिकित्सा अधीक्षक के पद पर नियुक्ति हुई और वही से सन 2005 में रिटायर्ड हुए।

रिटायर्ड होने के बाद प्राइवेट प्रेक्टिस करते रहे कभी भी किसी मरीज को पैसे की शिकायत नही आई अपनी जेब से भी लोगो का उपचार करते रहे जिसकी वजह से आपकी लोकप्रियता कई जिलों तक बढ़ती गयी। तीन लड़को में दो डाक्टर है।

डाक्टर ब्रिजेश जनपद मिर्ज़ापुर वही डॉक्टर दुष्यंत जनपद प्रयागराज में सरकारी अस्पताल में चिकित्सक के पद पर है। शोक श्रद्धांजलि देने वालों में मुख्य रूप से नगर पालिका परिषद अध्यक्ष प्रहलाद दास गुप्ता, डॉ राजेश सिंह डॉक्टर नसीर अहमद खान ,पप्पू सिंह, पवन वर्मा, सिराज अख्तर,सईद अख्तर, आदि उपस्थित रहे ।

About The Author: Swatantra Prabhat