दुकान में सेंधमारी कर इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरणों की चोरी ।

दुकान में सेंधमारी कर इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरणों की चोरी । संजय उपाध्याय (रिपोर्टर ) चौरी ,भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे चौरी थानक्षेत्र के भकोड़ा रेलवे फाटक के समीप बीती रात को हौसलाबुलन्द चोरों ने इलेक्ट्रॉनिक दुकान में पीछे से सेंधमारी कर कई हजारों के इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों की चोरी कर फरार हो गए।आज मंगलवार

दुकान में सेंधमारी कर इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरणों की चोरी ।

संजय उपाध्याय (रिपोर्टर )

चौरी ,भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे चौरी थानक्षेत्र के भकोड़ा रेलवे फाटक के समीप बीती रात को हौसलाबुलन्द चोरों ने इलेक्ट्रॉनिक दुकान में पीछे से सेंधमारी कर कई हजारों के इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों की चोरी कर फरार हो गए।आज मंगलवार को सुबह दुकानदार जब दुकान खोलने पहुंचे तब चोरी होने का पता चला।

दुकान में सेंधमारी कर इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरणों की चोरी ।

पीड़ित दुकानदार संजय पटेल ने बताया कि भकोड़ा रेलवे फाटक के पास गुड्डू दूबे से किराए पर ली गई मेरी इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरण की दुकान है। रोज की तरह सोमवार को रात में दुकान बंद कर घर गया था।

अगली सुबह जब दुकान खोलने आया तो दुकान के पीछे से चोरों ने सेंधमारी करके उसमें रखा इनवर्टर, बैटरी, डीजे मशीन,स्पीकर और साउन्ड बाक्स आदि उपकरण गायब थे।दुकान के अंदर का नजारा ही बदल गया था।

दुकान में सेंधमारी कर इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरणों की चोरी ।

कीमती सामानों पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया था, लेकिन अन्य सस्ते उपकरण इधर-उधर बिखरे पड़े थे। टर नहीं खुल पा रहा था। जोर लगाकर शटर उठाया तो अंदर का नजारा पूरी तरह से बदला हुआ था।

दुकान का सामान इधर-उधर बिखरा था। लाकआन के चलते फिलहाल चोरी से दुकानदार के समक्ष एक साथ कई परेशानी खड़ी हो गई है। सबसे बड़ा रोजगार और रोजी-रोटी का संकट सामने आ गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel