कुशीनगर में हुए सड़क हादसे में अलग-अलग दो की मौत

कुशीनगर, उप्र। फोरलेन के जेटी बाबू तिराहे पर बुधवार को ट्रक की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। हादसे की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बुधवार सुबह लगभग 10 बजे पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर बेलहीं निवासी मोनु

कुशीनगर, उप्र।

फोरलेन के जेटी बाबू तिराहे पर बुधवार को ट्रक की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। हादसे की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बुधवार सुबह लगभग 10 बजे पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर बेलहीं निवासी मोनु वर्मा (26) पुत्र ध्रुप वर्मा बाइक से कसया से कुशीनगर की तरफ जा रहे थे। फोरलेन के जेटी बाबू तिराहे पर ट्रक की चपेट में आ गए।

इस हादसे में मन्नू गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने सीएचसी कसया भेजा, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में चौकी इंचार्ज अमित कुमार राय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ट्रक पिकअप से टकराईं,ड्राइवर की मौत,दो घायल

पडरौना,कुशीनगर।

जिले के तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के अमवा गांव के सामने फोरलेन पर पीछे से तेज गति में आ रहे ट्रक ने ओवरटेक के दौरान पिकअप को साइड से ठोकर मार दिया। इससे पिकअप चालक की केविन में दबकर घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पिकअप में बैठे दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद सीएचसी फाजिलनगर से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पिकअप चालक बिहार प्रांत के छपरा जिले के मशरख का रहने वाला था।
मंगलवार को दिन के चार बजे के आसपास बिहार प्रांत के छपरा जिले के मशरख निवासी हीरा शाह पुत्र शकिचन्द उम्र 32 वर्ष पिकअप से गोरखपुर से सामान लेकर लौट रहा था।

फोरलेन पर तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के अमवा गांव के पास पीछे से आ रहे एक ट्रक ने ओवरटेक के दौरान साइड से पिकअप में ठोकर मार दिया । ठोकर इतना तेज था कि पिकअप का चालक वाला केविन चिपक गया और पिकअप चालक हीरा उसी में दब गया।

घटना के बाद जब तक लोग वहां पहुचते ट्रक चालक ट्रक सहित फरार हो गया। इसके बाद लोगों ने मधुरिया पुलिस को घटना की जानकारी दी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel