भाजपा का किसान विरोधी चेहरा बेनकाब-देवनारायन ।

यूरिया किल्लत को लेकर तहसील मुख्यालय पर कांग्रेस जनों का धरना प्रदर्शन । ए •के• फारूखी ( रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही:- यूरिया की किल्लत व कालाबाजारी को लेकर कांग्रेस के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने बुधवार को तहसील परिसर में धरना प्रदर्शन किया। मामले की जांच कराने को लेकर राज्यपाल को प्रेषित ज्ञापन उप जिलाधिकारी को सौंपा।

यूरिया किल्लत को लेकर तहसील मुख्यालय पर कांग्रेस जनों का धरना प्रदर्शन ।

ए •के• फारूखी ( रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही:-

यूरिया की किल्लत व कालाबाजारी को लेकर कांग्रेस के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने बुधवार को तहसील परिसर में धरना प्रदर्शन किया। मामले की जांच कराने को लेकर राज्यपाल को प्रेषित ज्ञापन उप जिलाधिकारी को सौंपा।

धरने को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष देवनारायण यादव ने कहा कि बाजार से यूरिया खाद जिस तरह से गायब कर कालाबाजारी की जा रही है। इससे प्रतीत होता है, कि इसे संरक्षित सरकारी संरक्षण प्राप्त है। भाजपा की सरकार किसानों के कमर तोड़ने की साजिश कर रही है।

जबकि किसान पहले से ही कोरोना,आपदा, प्राकृतिक मार-बाढ़ , और ओलावृष्टि से पहले ही टूट चुका है। उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार के लिए किसान हित सबसे ऊपर था। लेकिन भाजपा सरकार का किसान विरोधी चेहरा पूरी तरह से बेनकाब हो चुका है ।

सरकार पूरी तरह से पूजीपतियों की गोद में बैठ गई है । योगी सरकार सहकारी समितियों को नष्ट करने का कुचक्र रच रहे हैं । ताकि किसानों को पूरी तरह से बाजार के हवाले कर निजी क्षेत्रों को मजबूत कर सके। उन्होंने आगे कहा कि हालात इतने खराब है, कि हर एक काग्रेसी किसानों को खाद उपलब्ध कराने के लिए हर स्तर पर लड़ाई लड़ने को तैयार हैं।

धरना प्रदर्शन में सुरेश चंद यादव, राजेश्वर दूबे, सुमित सिंह “सोनू” ,संतोष पाल, लालमणि चौरसिया, राजेश सरोज ,रितेश विश्वकर्मा ,त्रिलोकीनाथ, राकेश कुमार मौर्या, सुभाष चंद्र बिन्द आदि शामिल रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel