यूपी के भदोही में हुआ भीषण सड़क हादसा ।

स्कार्पियो-मोपेड भिड़न्त में एक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत / संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही:- उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में गोपीगंज थाने के राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार को सुबह 8:00 बजे स्कॉर्पियो मोपेड के बीच हुई जोरदार टक्कर में एक की मौत हो गई। दुर्घटना आज बृहस्पतिवार को प्रातः लगभग 8 बजे

स्कार्पियो-मोपेड भिड़न्त में एक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत /

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही:-

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में गोपीगंज थाने के राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार को सुबह 8:00 बजे स्कॉर्पियो मोपेड के बीच हुई जोरदार टक्कर में एक की मौत हो गई। दुर्घटना आज बृहस्पतिवार को प्रातः लगभग 8 बजे रास्ट्रीय राजमार्ग के इंटर कालेज के सामने उत्तरी लेन पर हुई जिसमें मोपेड सवार युवक कीघटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खानापुर थाना गोपीगंज निवासी राजकुमार पुत्र खानापुर अपनी मोपेड संख्या यूपी 66 आर 9942 से कुछ सामान खरीदने को बाजार आया था गोपीगंज बाजार से सामान खरीद कर वापस घर की तरफ जा रहा था।

यूपी के भदोही में हुआ भीषण सड़क हादसा ।

इसी बीच सामने से आ रही स्कार्पियो गाड़ी संख्या जे एच 05 सी एच 0638 से जोरदार टक्कर हो गयी। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। तत्काल पुलिस को सूचना आसपास के लोगो ने दी मौके पर कोतवाली से थाना प्रभारी कृष्णा नन्द राय , चौकी प्रभारी दयाशंकर ओझा, जंगीगंज प्राभारी सगीर अहमद, दलबल के साथ पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही के बाद पोस्टमार्टम को भेज दिया।

रास्ट्रीय राजमार्ग होने की वजह से घंटो जाम की स्थिति बनी रही काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने जाम को हटाया। बताते चले दुर्घटना के बाद स्कार्पियो ड्राइवर मौके से फरार हो गया वही पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर मालिक ड्राइवर का पता लगाने में जुट गई है। मृतक के गांव में सूचना मिलते ही थाने पर परिजन पहुंच गए थे।मृतक के शव को देखकर परिजनों सहित ग्रामीणों में कोहराम सा मच गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel