थाना मुंशीगंज पुलिस ने किया चोरी का खुलासा

अमेठी।पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह के निर्देशन में, अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज के पर्यवेक्षण में व क्षेत्राधिकारी गौरीगंज अर्पित कपूर के कुशल नेतृत्व में अपराध एवं अपराधियों की धर पकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम मे दिनांक 21.08.2020 को उ0नि0 धीरेन्द्र कुमार वर्मा चौकी प्रभारी शाहगढ़ थाना मुंशीगंज द्वारा मुखबिर की सूचना पर

अमेठी।पुलिस अधीक्षक  दिनेश सिंह के निर्देशन में, अपर पुलिस अधीक्षक  दयाराम सरोज के पर्यवेक्षण में व क्षेत्राधिकारी गौरीगंज  अर्पित कपूर के कुशल नेतृत्व में अपराध एवं अपराधियों की धर पकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम मे दिनांक 21.08.2020 को उ0नि0 धीरेन्द्र कुमार वर्मा चौकी प्रभारी शाहगढ़ थाना मुंशीगंज  द्वारा मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त अवनीश दूबे पुत्र राजेन्द्र प्रसाद दूबे नि0 ग्राम बेदौली थाना मुंशीगंज को भुसियावां तिराहा के पास से गिरफ्तार किया गया ।

अभियुक्त की तलाशी से चोरी के एक जोड़ी पायल चांदी की, एक पटिया चांदी की व रू0 2100/ नगद बरामद हुआ । पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि 18/19.08.2020 की रात्रि ग्राम पूरे टेकई तिवारी का पुरवा में एक घर में चोरी किया था। थाना मुंशीगंज पुलिस द्वारा विधिक कार्यवाही की गई।

About The Author: Swatantra Prabhat