विद्युत कटौती और लो वोल्टेज से त्रस्त ग्रामीण अधिशासी अभियंता को सौपा पत्रक।

विद्युत कटौती और लो वोल्टेज से त्रस्त ग्रामीण अधिशासी अभियंता को सौपा पत्रक। गौरव पुरी( रिपोर्टर ) भदोही। सरकार भले ही लोगों को सही से और रोस्टर वाइज विद्युत आपूर्ति की बात कहती है लेकिन स्थानीय स्तर पर खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत की समस्या अक्सर देखने को मिलती है। ग्रामीण क्षेत्र में विद्युत कटौती

विद्युत कटौती और लो वोल्टेज से त्रस्त ग्रामीण अधिशासी अभियंता को सौपा पत्रक।

गौरव पुरी( रिपोर्टर )

भदोही।

सरकार भले ही लोगों को सही से और रोस्टर वाइज विद्युत आपूर्ति की बात कहती है लेकिन स्थानीय स्तर पर खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत की समस्या अक्सर देखने को मिलती है।

ग्रामीण क्षेत्र में विद्युत कटौती और लो वोल्टेज की समस्या अक्सर रहती है। जिससे किसानों और व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को दिक्कत का सामना करना पडता है। और विद्युत विभाग के लोग भी है कि समस्याओं के निजात के लिए प्रयासरत है।

बुधवार को ज्ञानपुर में विद्युत विभाग के खण्ड द्वितीय के अधिशासी अभियंता से मिलकर मवैया थान सिंह के ग्रामीणों ने पत्रक के माध्यम से गांव समेत पूरे कोनिया क्षेत्र की विद्युत समस्या से अवगत कराया तथा

इस समस्या को जल्द से जल्द खत्म करने की मांग की। रत्नेश दूबे के नेतृत्व में विवेक तिवारी, अमरेश सिंह,मोनू चौबे, नीरज दुबे,विनीत शुक्ला समेत काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

About The Author: Swatantra Prabhat