राज्यसभा सदस्य व सपा के पूर्व कद्दावर नेता अमर सिंह का सिंगापुर में हुआ निधन ।

राज्यसभा सदस्य व सपा के पूर्व कद्दावर नेता अमर सिंह का सिंगापुर में हुआ निधन । गौरव पुरी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । पूर्व समाजवादी पार्टी नेता अमर सिंह का 64 वर्ष की उम्र में आज शनीवार को निधन हो गया।. वो पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। उनका सिंगापुर के एक अस्पताल में

राज्यसभा सदस्य व सपा के पूर्व कद्दावर नेता अमर सिंह का सिंगापुर में हुआ निधन ।

गौरव पुरी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही ।

पूर्व समाजवादी पार्टी नेता अमर सिंह का 64 वर्ष की उम्र में आज शनीवार को निधन हो गया।. वो पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। उनका सिंगापुर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था।. कुछ दिनों पहले ही उनका किडनी ट्रांसप्लांट किया गया था। आज शनिवार को दोपहर बाद उनका निधन हो गया। बताते चलें कि अमर सिंह, समाजवादी पार्टी के पूर्व महासचिव रहे हैं ।

साथ ही राज्यसभा सांसद भी रहे हैं। सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के वो काफी करीब रहे। अमर सिंह एक समय समाजवादी पार्टी की नंबर दो पोजिशन के नेता भी रहे थे। हालांकि साल 2010 में पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। जिसके चलते उन्हें पार्टी से भी बर्खास्त कर दिया गया था।

भदोही के पूर्व विधायक जाहिद बेग ने पूर्व राज्यसभा सांसद के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उनके असामयिक निधन पर शोक व्यक्त करता हूं। दुख की इस घड़ी में उनके परिजनों और सहयोगियों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।

बेग ने कहा कि मा०अमर सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे। आज ही उन्होंने स्वतंत्रता सेनानी बाल गंगाधर तिलक को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने के साथ- साथ ही लोगों को ईद अल अजहा की बधाई भी दी थी। अमर सिंह का मार्च महीने में एक वीडियो खूब चर्चा में रहा था।

जिसमें उन्होंने अपनी मौत की अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा था कि टाइगर अभी जिंदा है। और बीमारी से जूझ रहा है। उन्होंने अपने पहले के अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि तबीयत पहले भी बिगड़ी थी। लेकिन हर बार वो मौत के मुंह से लड़कर वापस आ गए। लेकिन आज सिंह ने ईश्वर से हार मानकर मृत्यु शैय्या पर दम तोड़ दिया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel