बीएचयू से दवा लेकर भदोही लौट रहे परिजनों पर बदमाशों का धावा ।

पति के सामने महिला से रेप की कोशिश में नाकाम बदमाश चैन व अंगूठी छीनकर फरार । संजय उपाध्याय (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही । जिले के चौरी थानाक्षेत्र अंतर्गत बरवां बाजार में बुधवार की रात बदमाशों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। बीएचयू से बेटे की दवा लेकर आटो से लौट रहे परिवार पर बदमाशों

पति के सामने महिला से रेप की कोशिश में नाकाम बदमाश चैन व अंगूठी छीनकर फरार ।

संजय उपाध्याय (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही ।

जिले के चौरी थानाक्षेत्र अंतर्गत बरवां बाजार में बुधवार की रात बदमाशों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। बीएचयू से बेटे की दवा लेकर आटो से लौट रहे परिवार पर बदमाशों ने धावा बोल दिया। ऑटो चालक और महिला के पति को बुरी तरह पीटा और महिला को झाड़ियों में खींचकर रेप की कोशिश की। शोरगुल सुनकर ग्रामीणों के जुटता को देख बदमाश भाग निकले।

इस दौरान परिवार के पास मौजूद 17 हजार नकदी, महिला के गहने भी लूट ले गए। आसपास के ग्रामीणों ने कुछ लुटेरों को पहचान लिया। रात में ही हरकत में आई पुलिस ने केस दर्ज करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार औराई थाना क्षेत्र के उदयकरणपुर गांव निवासी 25 वर्षीय विवाहिता के पांच साल के बेटे की तबियत खराब चल रही है।

बीएचयू से दवा लेकर भदोही लौट रहे परिजनों पर बदमाशों का धावा ।

उसे खून चढ़वाने के लिए वह पति के साथ ऑटो से बुधवार को बीएचयू गई थी। रात में घर लौटते समय चौरी थाना क्षेत्र के शिवदासपुर-महराजगंज मार्ग पर स्थित बरवां बाजार (महादेव कटरा ) के पास करीब साढ़े नौ बजे दो बाइकों पर सवार छह बदमाशों ने ऑटो को रोक लिया। रोकते ही लूटपाट शुरू कर दी। विरोध करने पर महिला, उसके पति और ऑटो चालक को जमकर पीटा।

बैग में रखी नगदी, महिला की सोने की चेन, लाकेट और अंगूठी छीन ली। रेप की नीयत से महिला को घसीट सड़क किनारे ले जाने लगे। पति के शोर मचाने पर लोगों को जुटता देख बदमाश भाग निकले। सूचना पर चौरी पुलिस पहुंची और पीड़ितों को थाने लाई। मेडिकल कराने के बाद रात में ही मुकदमा दर्ज किया गया।

एसओ सूर्यभान ने बताया कि आसपास के ग्रामीणों ने घटना में विकास सिंह उर्फ डिम्पल सिंह निवासी अठगोड़वा, बरवां निवासी सुरेश पटेल व जोखू पटेल के साथ ही तीन अन्य बदमाशों के शामिल होने की जानकारी दी। रात में ही दबिश देकर जोखू को गिरफ्तार किया गया है। बाकी आरोपित जल्द पकड़ में होंगे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel