गांधी गांव में ‘सडक’ बनी ‘तालाब’, जिम्मेदार बने मूकदर्शक।

गांधी गांव में ‘सडक’ बनी ‘तालाब’, जिम्मेदार बने मूकदर्शक। गौरव पुरी( रिपोर्टर ) भदोही। सरकार भले ही ग्रामीण विकास को लेकर तरह तरह योजनाएं संचालित करती है लेकिन इसके बावजूद भी सरकार की योजना का सही क्रियान्वयन नही हो पा रहा है। और अक्सर लोग विभिन्न तरह की समस्याओं से दो चार हो रहे है

गांधी गांव में ‘सडक’ बनी ‘तालाब’, जिम्मेदार बने मूकदर्शक।

गौरव पुरी( रिपोर्टर )

भदोही।

सरकार भले ही ग्रामीण विकास को लेकर तरह तरह योजनाएं संचालित करती है लेकिन इसके बावजूद भी सरकार की योजना का सही क्रियान्वयन नही हो पा रहा है। और अक्सर लोग विभिन्न तरह की समस्याओं से दो चार हो रहे है लेकिन जिम्मेदार मूकदर्शक बन कर सरकार की योजनाओं में किरकिरी बन रहे है।

एक ऐसा ही मामला गोपीगंज क्षेत्र के गांधी में देखने को मिल सकता है जहां प्राथमिक विद्यालय के पास बनी सडक किसी तालाब से कम नही है और इस सडक पर कई फीट पानी जमा है। और इसी रास्ते से लोग आने जाना लगा रहता है। लेकिन जिम्मेदार लोग इस रास्ते पर ध्यान नही दे रहे है। ग्रामीणो ने बताया कि इसके बारे में ग्राम प्रधान से कई बार कहा गया लेकिन कोई ध्यान नही दिया जा रहा है। इस मार्ग से आने जाने वाले लोग पानी अधिक होने से गिरते फिसलते है। सबसे ज्यादा दिक्कत इस मार्ग से आने वाली महिलाओं, वृद्धों और बच्चों को होती है। फिर भी लोग किसी तरह इस पानी भरे मार्ग से होकर आते जाते है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel