करोना का हमला शुक्लागंज में फिर मिले चार कोरोना पाजिटिव

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:-उन्नाव। गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र में आय दिन कोरोना पाॅजिटिव मिल रहे हैं। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। मंगलवार को गांधी नगर में एक बैंक कर्मी के अलावा गंगा नगर और आजाद नगर मोहल्लों में नये कोरोना संक्रमित मिले। जिससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची टीम ने संक्रमितों


स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:-उन्नाव। गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र में आय दिन कोरोना पाॅजिटिव मिल रहे हैं। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। मंगलवार को गांधी नगर में एक बैंक कर्मी के अलावा गंगा नगर और आजाद नगर मोहल्लों में नये कोरोना संक्रमित मिले। जिससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची टीम ने संक्रमितों के संपर्क में आने वालों को चिन्हित कर उन्हें आइसोलेट के लिये भेजा है। वहीं पालिका ने संक्रमित क्षेत्रों में चूना, ब्लीचिंग के साथ ही सेनेटाइजिंग का कार्य कराया है।गांधीनगर मोहल्ले में तीन दिन पूर्व एक आईएएस के पिता की कोरोना से मौत हो गई थी। उसी गली में रहने वाले एक बैंक कर्मी ने चार दिन पहले अपना कोरोना टेस्ट कराया। जहां मंगलवार को उसकी रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आई। वहीं गंगा नगर में रहने वाला एक युवक कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आया था।

जिस पर उसने अपनी जांच कराई। उसे भी कोरोना की पुष्टि हुई। इसके अलावा आजाद नगर गांव में में एक युवक और एक अधेड़ ने अपनी जांच कराई। जिसके बाद दोनों की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई। कोरोना पाॅजिटिव मिलने पर वरिष्ठ स्वास्थ्य पर्यवेक्षक प्रदीप दिवाकर संक्रमितों के घर पहुंचे। जहां पाॅजिटिव के संपर्क मंे आने वालों को चिन्हित किया गया। वहीं गंगा नगर में मिले पाॅजिटिव के संपर्क में आने वाले एक सभासद के परिवार के भी कुछ लोग बताये जा रहे हैं। वहीं संपर्क मंे आने वाले लोगों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने आइसोलेट के लिये भेजा है। इसके साथ ही पालिका ने संक्रमित क्षेत्रांे में चूना, ब्लीचिंग का छिड़काव कराया और गली मोहल्लों को सेनेटाइज किया गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel