खड्डा : नाइट क्रिकेट क्लब में खड्डा ने पुरस्कार पर जमाया कब्जा

खड्डा : नाइट क्रिकेट क्लब में खड्डा ने पुरस्कार पर जमाया कब्जा

कुशीनगर। जनपद के खड्डा तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत कटाई भरपुरवा में पांच दिवसीय नाइट क्रिकेट क्लब प्रतियोगिता संपन्न हुआ। जिसमें पांचवे दिन खड्डा बनाम बलकुड़िया से थी। खड्डा के कप्तान ने टास जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया, बैटिंग करने उतरी बलकुड़िया की टीम ने 4 ओवर में 28 रन का लक्ष्य बना पाए। खड्डा की टीम ने धुआधार बैटिंग करते हुए सिर्फ तीन ओवर में लक्ष्य को पूरा करते हुए पुरस्कार पर कब्जा जमा लिया।
नाइट क्रिकेट क्लब प्रतियोगिता में पुरस्कार का वितरण ग्राम प्रधान नर्वदेश्वर चौरसिया द्वारा विजेता टीम को रेंजर साइकिल प्रदान किया गया और उप विजेता टीम को भी पुरस्कृत किया गया। इस दौरान नाइट क्रिकेट टीम के आयोजक अजीत चौरसिया अशोक कुमार गुप्ता अखिलेश कुमार गुप्ता साहेब आलम तबरेज आलम जयप्रकाश गुप्ता मिथलेश कुमार गुप्ता विशाल कुमार गुप्ता सुनील गुप्ता, अजेयाकांत तिवारी मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष