दानूपुर में पुलिस के डर से चलते ट्रैक्टर से कूदा चालक।

दानूपुर में पुलिस के डर से चलते ट्रैक्टर से कूदा चालक। संतोष तिवारी( रिपोर्टर ) भदोही। मानते है कि पुलिस हमारी सुरक्षा के लिए तत्पर है लेकिन कभी कभी लोग पुलिस से ही असुरक्षित होकर ऐसे कदम उठा लेते है जो किसी भी घटना को घटित करने में अहम भूमिका निभाता है। और बाद में

दानूपुर में पुलिस के डर से चलते ट्रैक्टर से कूदा चालक।

संतोष तिवारी( रिपोर्टर )

भदोही।

मानते है कि पुलिस हमारी सुरक्षा के लिए तत्पर है लेकिन कभी कभी लोग पुलिस से ही असुरक्षित होकर ऐसे कदम उठा लेते है जो किसी भी घटना को घटित करने में अहम भूमिका निभाता है। और बाद में केवल उस मामले को शान्त करके पर्दा डालने का काम करते दिखते है जिम्मेदार।

रविवार को सुरियांवा थाना क्षेत्र के दानूपुर त्रिमुहानी पर रविवार को एक बडी दुर्घटना होने से बाल बाल बची। जिसमें पुलिस की लापरवाही की बात सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक रविवार की दोपहर दानूपुर त्रिमुहानी पर एक ट्रैक्ट्रर मिट्टी लादकर मतेथू से ज्ञानपुर के तरफ जा रहा था कि त्रिमुहानी पर पुलिस के लोग तैनात थे।

पुलिस के लोगों ने लाॅकडाऊन के दौरान मिट्टी ढोते हुए ट्रैक्टर को रोकना चाहा लेकिन ट्रैक्टर चालक ने पुलिस के डर वश चलते ट्रैक्टर से कूदकर भाग गया। और ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सडक के बाएं तरफ एक गुमटी से जाकर टकरा गया।

जिससे गुमटी छतिग्रस्त हो गई। यह तो बडी ही गनीमत रही कि गुमटी में और उसके आसपास कोई नही था नही तो बडी घटना हो सकती थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पुलिस के एक सिपाही ने ट्रैक्टर न रूकने पर चालक के ऊपर डंडा फेंककर रोकना चाहा जिससे ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर से कूदकर भाग गया।

आखिर पुलिस के इस तरह की लापरवाही से कोई बडी घटना हो सकती थी लेकिन सौभाग्य रहा कि कोई हताहत नही हुआ। रही बात लाॅकडाऊन के दौरान मिट्टी की खुदाई व ढुलाई की तो यह केवल एक जगह नही बल्कि जिले में कई जगह हो रही है और पुलिस प्रशासन के लोग जानते हुए भी अंजान बने है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel