आपसी विवाद में हुई मारपीट में एक की हालत गंभीर।

आपसी विवाद में हुई मारपीट में एक की हालत गंभीर। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) ऊंज भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे ऊंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत सारीपुर गांव में रविवार की सुबह दो पटीदारों में हुआ विवाद खुनी संघर्ष में बदल गया जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है।जानकारी के मुताबिक सारीपुर निवासी

आपसी विवाद में हुई मारपीट में एक की हालत गंभीर।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

ऊंज भदोही।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे ऊंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत सारीपुर गांव में रविवार की सुबह दो पटीदारों में हुआ विवाद खुनी संघर्ष में बदल गया जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है।
जानकारी के मुताबिक सारीपुर निवासी लालधर पाण्डेय और संतोष पाण्डेय के बीच सुबह ही किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और धीरे धीरे मारपीट तक पहुंच गया।

जिसमें लालधर के तरफ से एक व्यक्ति ने फावडे से संतोष पाण्डेय के सिर पर वार किया। जिससे संतोष गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना के बाद परिजन हास्पिटल ले गये जहां से संतोष को जिला अस्पताल रेफर किया गया और बाद में मेडिकल जांच के लिए सोनभद्र भेजा गया। संतोष पाण्डेय की हालत गंभीर बनी है। साथ में उनकी पत्नी और बेटे को भी चोट लगी है।

ऊंज थाने में इस मामले को लेकर शिकायत की जा चुकी है। लेकिन किसी की गिरफ्तारी नही हो सकी है। लालधर पाण्डेय के घर के लोग फरार है। दोनों परिवार के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा है लेकिन रविवार की सुबह यह खुनी विवाद में बदल गया। मालूम हो कि दोनो पक्ष एक ही परिवार के है। संतोष पाण्डेय गांव में ही रहकर ड्राइबर का काम करते है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel