घर वापसी की उम्मीद छोड़ चुके दम्पत्ति कोरोना को मात देकर वापस घर लौटे ।

घर वापसी की उम्मीद छोड़ चुके दम्पत्ति कोरोना को मात देकर वापस घर लौटे । मनोज बर्मा (रिपोर्टर ) सुरियांवा,भदोही । डॉक्टरों की मेहनत और सकारात्मक सोच रंग लाई। सुरियांवा थाना क्षेत्र के नेतागर के परिवार के 4 सदस्यों ने कोरोना से जंग जीत ली है । चारों में दंपति सहित दो बच्चे भी शामिल

घर वापसी की उम्मीद छोड़ चुके दम्पत्ति कोरोना को मात देकर वापस घर लौटे ।

मनोज बर्मा (रिपोर्टर )

सुरियांवा,भदोही ।

डॉक्टरों की मेहनत और सकारात्मक सोच रंग लाई। सुरियांवा थाना क्षेत्र के नेतागर के परिवार के 4 सदस्यों ने कोरोना से जंग जीत ली है । चारों में दंपति सहित दो बच्चे भी शामिल बताए गए हैं। रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद सभी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। परिवार को स्वास्थ्य विभाग ने माला पहनाकर विदा कर दिया, और ताली बजाकर हौसला बढ़ाया ।

अस्पताल से छुट्टी लेते समय परिजन भावुक हो उठे और इलाज करने वाले चिकित्सक तथा अस्पताल के अन्य स्टाफ को भगवान का फरिश्ता बताया और कहा कि वह घर जाने की उम्मीद छोड़ चुके थे। लेकिन स्वास्थ्य विभाग की वजह से घर वापस जा पा रहे हैं ।इस दौरान परिजन के मुखिया 56 वर्षीय मंजू मिश्रा ने कहा कि हमारे परिवार को जीवनदान मिला है ।

इतना कह कर उनकी आंखों में खुशी के आंसू आ गए । मिश्र ने उम्मीद जताई है कि कोरोना से संक्रमित मेरी दो पुत्रियों व एक पुत्र में सभी तीनों शीघ्र स्वस्थ होकर वापस घर लौटेंगे । ऐसा मैं पूर्ण विश्वास के साथ कह सकता हूं। क्योंकि सरकार और चिकित्सकों पर मुझे पूरा भरोसा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel