चार कमरों का ताला तोड़कर चोरों ने उड़ाया हजारों का सामान ।

कमरों का ताला तोड़कर हजारों की चोरी हड़कम्प गौरव पुरी( रिपोर्टर ) मोढ भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे मोढ चौकी क्षेत्र के अंतर्गत देईपुर मे चोरों ने एक घर को निशाना बनाया और ताला तोड़ कर हजारों का माल लेकर चंपत हो गये । बताते चले की देईपुर निवासी प्रेम चंद्र तिवारी

कमरों का ताला तोड़कर हजारों की चोरी हड़कम्प

गौरव पुरी( रिपोर्टर )

मोढ भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे मोढ चौकी क्षेत्र के अंतर्गत देईपुर मे चोरों ने एक घर को निशाना बनाया और ताला तोड़ कर हजारों का माल लेकर चंपत हो गये । बताते चले की देईपुर निवासी प्रेम चंद्र तिवारी का पुरा परिवार मुंबई में रहता है घर में कोई भी सदस्य को ना पाकर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया ।

जब सुबह चोरी की सूचना पड़ोसियों ने प्रेमचंद को दिया तो उन्होंने अपनी बेटी जिसका शादी ज्ञानपुर में हुआ है उसको फ़ोन कर चोरी की बात बताई चोरी की सुचना पाकर प्रिया जब घर पहुंची तो देखा की पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए प्रेमचंद की बेटी प्रिया तिवारी ने बताया की पांच कमरों के आधा दर्जन से अधिक बक्से व सूटकेस के ताले आरी ब्लेड से कटे हुए थे।

और कुछ दूर दालान का भी ताला टूटा था ।जिसमें चोरी गए समान में 20000 रुपए , एक मंगलसूत्र दो अंगूठी, दो जोड़ी चांदी की पायल सहित कुछ किमती कपड़े व बर्तन , स्टेपलाइजर तथा कीमती बर्तनो को चोरों ने चोरी कर हजारो का माल लेकर चंपत हो गए।

  वहीं दूसरी तरफ मोढ़ चौकी पुलिस सूचना पाते ही मौके का मुआयना किया और छानबीन में लगगई है।प्राप्त जानकारी के अनुसार उनके भतीजे को चोरी का मुदकमा दर्ज कराने कोतवाली भेज दिया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel