सुल्तानपुर निवासी सिक्योरिटी गार्ड की नोएडा में ट्रांसफार्मर के निकट मिला शव

सुल्तानपुर निवासी सिक्योरिटी गार्ड की नोएडा में ट्रांसफार्मर के निकट मिला शव

सुल्तानपुर निवासी एक व्यक्ति की ड्यूटी के दौरान नोएडा में मौत हो गई ।मृतक गार्ड नोएडा में तैनात थे। मालूम चला है कि आज सुबह (24.5.2020 को) लगभग सुबह 5ः30 बजे ए 70 सेक्टर 4 नोएडा का सिक्योरिटी गार्ड देवी प्रसाद मृत अवस्था में कंपनी के बाहर ट्रांसफार्मर के पास उनका शव मिला। मृतक का

सुल्तानपुर निवासी एक व्यक्ति की ड्यूटी के दौरान नोएडा में मौत हो गई ।मृतक गार्ड नोएडा में तैनात थे। मालूम चला है कि आज सुबह (24.5.2020 को) लगभग सुबह 5ः30 बजे ए 70 सेक्टर 4 नोएडा का सिक्योरिटी गार्ड देवी प्रसाद मृत अवस्था में कंपनी के बाहर ट्रांसफार्मर के पास उनका शव मिला। मृतक का नाम देवी प्रसाद पुत्र श्री पलक धारी मिश्रा वर्तमान निवासी सतपाल अवाना का मकान हरौला में स्थित है।

मृतक देवी प्रसाद (45)का मूल निवासी जनपद सुल्तानपुर के ग्राम नीम सराय थाना धनपतगंज है।थाना प्रभारी सैक्टर 20, गौतमबुद्धनगर पुलिस का दावा है कि मृतक के हाथ पर करंट लगने का निशान है जो कि संभवत ट्रांसफार्मर से स्पर्श होने के कारण आया होगा ।फिलहाल मृतक का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया जा रहा है ।अन्य कोई विशेष बात प्रकाश में नहीं आई है। अग्रिम विधिक कार्यवाही जारी है।इधर एसओ कूरेभार व बल्दीराय पुलिस को इस बाबत कोई सूचना नोएडा व मृतक के घर की ओर से प्राप्त नहीं हुई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel