मुख्यमंत्री का सख्त आदेश के बाद डीएम एसपी ने संभाला मोर्चा।

मुख्यमंत्री का सख्त आदेश के बाद डीएम एसपी ने संभाला मोर्चा।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर प्रवासी मजदूरों को तलाशते नजर आए अधिकारी। शाहजहांपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सख्त आदेश व औरैया में हुए रोड हादसे के बाद आज बरेली परिक्षेत्र के पुलिस अधिकारियों के साथ जनपद के जिला अधिकारी व पुलिस अधीक्षक भी कटरा हाईवे पर प्रवासी मजदूरों की तलाश करते नजर आए। शनिवार सुबह के समय

राष्ट्रीय राजमार्ग पर प्रवासी मजदूरों को तलाशते नजर आए अधिकारी।

शाहजहांपुर।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सख्त आदेश व औरैया में हुए रोड हादसे के बाद आज बरेली परिक्षेत्र के पुलिस अधिकारियों के साथ जनपद के जिला अधिकारी व पुलिस अधीक्षक भी कटरा हाईवे पर प्रवासी मजदूरों की तलाश करते नजर आए। शनिवार सुबह के समय ओरैया में हुए भीषण रोड हादसे के बाद  बरेली परिक्षेत्र के डीआईजी व जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह पुलिस कप्तान डॉ. शिव चनप्पा कटरा हाईवे पर पहुंचे।

मुख्यमंत्री का सख्त आदेश के बाद डीएम एसपी ने संभाला मोर्चा।

अधिकारियों ने यहां से गुजरने वाले दूसरे प्रदेशों के मजदूरों की बसों में सवार प्रवासी मजदूरों को फलाहार भी कराया। इस दौरान अधिकारियों ने पैदल मोटरसाइकिल, वाहनों से गुजरने वाले मजदूरों पर नजर रखने की हिदायत दी। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अधिकारियों को आदेश दे रहे थे कि जनपद की सीमाओं पर तैनात पुलिस अधिकारी व प्रशासनिक अधिकारी इस बात पर पैनी निगाह बनाए रखें कि कोई भी प्रवासी मजदूर पैदल ना चले।

मगर आदेशों की कंप्लायंस में अपनी मर्जी अख्तियार करने वाले अधिकारी शनिवार को प्रदेश में हुए भीषण रोड हादसे के पास के बाद अपने ऑफिस से निकल कर हाईवे की सीमा पर पैदल जा रहे प्रवासी मजदूरों की तलाश करते नजर आएं। इस दौरान अधिकारियों ने दूसरे प्रदेशों से आ रही बसों में सवार मजदूरों को सोशल डिस्टेंसिंग बनाए जाने की सलाह दी । अधिकारियों ने बसों में सवार मजदूरों के स्वास्थ्य चेकअप के लिए थर्मल स्क्रीनिंग कराने के लिए स्वास्थ विभाग को भी सचेत किया।

गौरतलब है जनपदों की सीमाओं के सील होने के बाद भी लगातार प्रवासी मजदूर पैदल व अन्य वाहनों से सफर कर रहे थे।  इस दौरान लगातार हादसे भी हो रहे थे जिसमें प्रवासी मजदूरों को जान से हाथ धोना पड़ रहा था। जनपद की सीमाओं पर ड्यूटी करने वाले पुलिस के जवान पैदल व वाहन पर सवार प्रवासी मजदूरों को आगे जाने देने के लिए किस कारण से परमिशन देते थे। यह भी जांच का विषय है ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel