मूकबधिर महिला के साथ छेड़छाड़ मुकदमा दर्ज

मूकबधिर महिला के साथ छेड़छाड़ मुकदमा दर्ज

आसिम अली नगर संवाददाताउन्नाव। मूकबधिर महिला के साथ छेड़छाड़ के मामले में महिला के पति द्वारा दी गई तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया। बिहार थाना क्षेत्र के ग्राम मवैया निवासी धीरज ने थाना बिहार में तहरीर देकर शिकायत की कि मेरी मूकबधिर पत्नी के साथ ग्राम सहिला निवासी देवेंद्र उर्फ श्यामू उर्फ बवाली

आसिम अली नगर संवाददाता
उन्नाव।

मूकबधिर महिला के साथ छेड़छाड़ के मामले में महिला के पति द्वारा दी गई तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया। बिहार थाना क्षेत्र के ग्राम मवैया निवासी धीरज ने थाना बिहार में तहरीर देकर शिकायत की कि मेरी मूकबधिर पत्नी के साथ ग्राम सहिला निवासी देवेंद्र उर्फ श्यामू उर्फ बवाली पुत्र सुशील तिवारी द्वारा छेड़खानी की गई।

उन्होंने बताया कि बवाली मेरे घर में घुसकर मेरी गूंगी बहरी पत्नी को जबरदस्ती छेड़खानी करता है। 11 मई को बवाली मेरे घर में घुसकर मेरी पत्नी से जबरदस्ती छेड़खानी कर रहा था। घर में मौजूद मेरी लड़की के चिल्लाने पर मैं वहां पहुंचा और मैंने उसका विरोध किया। विरोध करने पर बवाली ने मुझे और मेरी पत्नी को मारा पीटा तथा जान से मार देने की धमकी भी दी। बिहार थाना पुलिस ने मूक बधिर महिला के पति धीरज की तहरीर पर आईपीसी की धारा-452, 354, 323 व 506 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

थानाध्यक्ष विकास पांडेय ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel