सपा जिलाध्यक्ष ने प्रशासन से फुटपाथ पर मीट की दुकाने खुलवाने की मांग की।

सपा जिलाध्यक्ष ने प्रशासन से फुटपाथ पर मीट की दुकाने खुलवाने की मांग की।

फुटपाथों पर लगने बाली सभी दुकानें खोले जाने की परमीशन दी जाए-तनवीर खां शाहजहांपुर। सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खां ने ईद के त्यौहार को देखते हुए फुटपाथों पर लगने बाली दुकानों को खोले जाने के लिए सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने प्रशासन से अनुमति दिए जाने की बात कही है। उनका प्रयास है कि रोड किनारे

फुटपाथों पर लगने बाली सभी दुकानें खोले जाने की परमीशन दी जाए-तनवीर खां

शाहजहांपुर।

सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खां ने  ईद के त्यौहार को देखते हुए फुटपाथों पर लगने बाली दुकानों को खोले जाने के लिए सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने प्रशासन से अनुमति दिए जाने की बात कही है। उनका प्रयास है कि रोड किनारे कपड़े, सब्जी, फल आदि के फड़ लगाकर सामान बेचने वाले छोटे व्यापारियों को भी सोशल डिस्टेनसिंग के तहत बहादुरगंज व मंडी एवं सड़क किनारे ठेला आदि लगाने की अनुमति दी जाए। साथ ही उन्होंने मीट के व्यापारियों को भी बिना किसी भेदभाव दुकाने चालू करने की मांग की है। पूर्व चेयरमैन तनवीर खां ने अपने एक बयान में कहा कि ईद का त्योहार सिर पर लेकिन गरीबो के सामने तमाम समस्याएं पैदा हो गई है। रोजमर्रा कमाने खाने बालों के सामने काफी समस्याएं आ गई है।

ऐसे में रोड किनारे फड़ लगाकर फल, सब्जी, कपड़े आदि बेचने छोटे व्यापारियों को भी सोशल डिस्टेनसिंग का पालन करवाते हुए व्यापार करने की छूट दी जाए। बहादुरगंज में रिक्शा स्टैंड के पास फड़ लगाकर कपड़े आदि बेचने वालों को भी छूट प्रदान की जाए। इसके अलावा तनवीर खां ने कहा कि प्रशासन मीट की लाइसेंसी दुकानों को खोलने की अनुमति दे, साथ ही बिना किसी भेदभाव के सभी लाइसेंसी दुकाने खोली जाये। इसमे किसी प्रकार का भेदभाव न किया जाए, सभी छोटे दुकानदारों को भी नियम के तहत दुकान खोलने की अनुमति दी जाए। यदि प्रशासन इसमे कोई भेदभाव रवैया अपनाता है तो समाजवादी लोग सोशल डिस्टेनसिंग के तहत धरना देने को मजबूर होंगे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel