लंभुआ / सुल्तानपुर की टॉप खबरे

लंभुआ / सुल्तानपुर की टॉप खबरे

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने मायके में लगायी फाँसी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा लंभुआ / सुल्तानपुर :-संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने मायके में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना लंभुआ थाना क्षेत्र के सहीनवां सकरसी गांव का है जहाँ पर खुशनूर बानो (27) पुत्री मो लतीफ़ ने बंद

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने मायके में लगायी फाँसी

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

लंभुआ / सुल्तानपुर की टॉप खबरे

लंभुआ / सुल्तानपुर :-संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने मायके में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना लंभुआ थाना क्षेत्र के सहीनवां सकरसी गांव  का है जहाँ पर खुशनूर बानो (27) पुत्री मो लतीफ़ ने बंद कमरे में फांसी के फंदे से खुद को लटका कर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि खुशनूर बानो का विवाह 9 वर्ष पहले कमरआलम पुत्र नूर आलम निवासी भुलकी जिला सुल्तानपुर से हुयी थी।

खुशनूर की एक 6 वर्ष की बेटी भी है। मृतक महिला पिछले 2 वर्षों से  अपने मायके में ही रहती थी । मिली जानकारी के अनुसार महिला का पारिवारिक न्यायलय में  ससुरालीजन वाद चल रहा था ।जिसने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लंभुआ थाना प्रभारी श्याम नारायण पाण्डेय ने बताया कि महिला का ससुराल पक्ष से परिवार विदाई को लेकर वाद चल रहा था। मौके पर कोई सुसाइड नोट नही बरामद हुआ है, मामले की जांच की जा रही है।

बेख़ौफ़ चोरों ने स्पोर्ट की दुकान में की हजारों की चोरी

लंभुआ। सुलतानपुर :-लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के मदनपुर चौराहे पर अली रेडीमेड की दुकान पर गुरुवार की रात चोरों ने धावा बोल दिया। पीछे से दुकान की दीवार में सेंध लगाकर चोर दूकान के अंदर दाखिल हुए और दूकान में रखा रेडीमेड का काफी मात्रा में कपड़ा  व सामान चुरा ले गए। सुबह दूकानदार को जब घटना की जानकारी हुई तो वह पुलिस को सूचना दिया।

लंभुआ / सुल्तानपुर की टॉप खबरे

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घटना की जांच की और पीड़ित व्यवसाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। चोरी की घटना से व्यवसाई का हजारों का नुकसान हो गया। इससे पूर्व भी मदनपुर चौराहे पर कई चोरियां हो चुकी हैं जिससे लोग दहशत में रहते हैं। लेकिन एक भी चोरियों का खुलासा पुलिस करने में नाकाम रही है। मदनपुर चौराहे पर जितने भी व्यवसायी अपना व्यवसाय करते हैं सभी में आक्रोश है और पुलिस से शीघ्र घटना का खुलासा करने की मांग की है। कोतवाल श्याम नारायन पांडे ने बताया कि घटना की पुलिस जांच कर रही है।

पूर्व स्वास्थ्य महानिदेशक ने डीएम को सौंपा एक लाख का चे

लंभुआ / सुल्तानपुर की टॉप खबरे

लंभुआ। सुलतानपुर :-पूर्व स्वास्थ्य महानिदेशक उत्तर प्रदेश एवं साईं स्कूल ऑफ नर्सिंग एंड पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट के प्रशासक डॉ. जेपी सिंह ने कोरोना महामारी के बचाव एवं उपचार में जिला प्रशासन को सहयोग प्रदान करते हुए डीएम को एक लाख धनराशि का चेक सौंपा। श्री सिंह लंभुआ के निवासी हैं, उन्होंने कहा कि आज पूरा देश वैश्विक बीमारी से ग्रसित है, इस बीमारी से हम लोग एकजुट होकर और प्रधानमंत्री का कहां मानते हुए अपने अपने घरों में ही रह कर जीत हासिल कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि अपने देश व समाज के लिए आगे भी जरूरत पड़ेगी तो हम हर संभव मदद करने के लिए तैयार हैं।

छापेमारी में पुलिस ने जब्त की अवैध शराब की खेप

लंभुआ / सुल्तानपुर की टॉप खबरे

बल्दीराय /सुल्तानपुर- पुलिस अधीक्षक शिव हरि मीणा एवं क्षेत्राधिकारी लाल चंद्र चौधरी के निर्देशन में अपराध एवं अवैध कच्ची शराब कारोबारी पर अंकुश लगाने हेतु आज मुखबिर खास की सूचना पर  बल्दीराय थाना अध्यक्ष अखिलेश सिंह द्वारा टीम गठित कर चौकी इंचार्ज वल्लीपुर विकास और का0 हसीन गाजी,पंकज कुमार,मनोज कुमार, रोहित जयसवाल, के साथ बल्दीराय क्षेत्र के  गांव केवटली में बन रहे कच्ची शराब के अड्डे पर दबिश दे दी। मौके पर 10 ली० कच्ची शराब के साथ डेढ़ कुंतल लहन और शराब बनाने के उपकरण बरामद हुए पुलिस टीम ने पूरे गांव में सर्च ऑपरेशन चलाया और चप्पे चप्पे पर नजर डाली परंतु कच्ची शराब कारोबारी वहां से भाग निकलने में कामयाब हो गए वल्लीपुर चौकी इंचार्ज विकास ने लहन को मिट्टी का तेल डलवा कर पूरी तरह नष्ट करवा दिया। लगातार बल्दीराय पुलिस की छापेमारी से अवैध शराब कारोबारियों का हौसला पस्त हो चुका है और शराब कारोबारियों में दहशत फैल चुकी है।

शार्टसर्किट से लगी आग, दो बीघा जौ की फसल जली

लंभुआ / सुल्तानपुर की टॉप खबरे

चांदा/सुल्तानपुर :- चांदा कोतवाली क्षेत्र के सराय गोपालपुर में बिजली के शार्ट सर्किट होने से खेत में आग लग गयी। जिस की वजह से लगभग 2 बीघे की जौ की फसल जलकर खाक हो गई। मिली जानकारी के अनुसार खेत में लगे विद्युत तार पर पंक्षी के बैठने से शार्ट सर्किट हो गया,  जिससे ग्रामसभा सराय गोपालपुर निवासी भारत दूबे पुत्र राम मणि दूबे की लगभग 2 बीघा फसल जलकर खाक हो गई। आग लगते ही अफरा – तफरी का माहौल पैदा हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। भारत दूबे ने बताया कि सूचना के बाद  मौके पर राजस्व टीम भी पहुंची । लेखपाल शिव बालक ने बताया कि इनके फसलों में नुकसान की भरपाई हेतु रिपोर्ट तैयार की जा रही है। जिसके बाद मंडी समिति से होकर मुआवजे की राशि इन तक पहुंच जाएगी।


Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel