राशन, अनाज, दवाई की आवश्यक्ता पूर्ति के लिए युवा शक्ति फाउंडेशन ने कसा कमर

राशन, अनाज, दवाई की आवश्यक्ता पूर्ति के लिए युवा शक्ति फाउंडेशन ने कसा कमर

हम अपना घर न जलाते तो और क्या करते राशन, अनाज, दवाई की आवश्यक्ता पूर्ति के लिए युवा शक्ति फाउंडेशन ने कसा कमर दुद्धी, सोनभद्र। “अंधेरा मांगने आया था रोशनी मुझसे,हम अपना घर न जलाते तो और क्या करते ये शैर नगर के चंद युवाओं की कार्यशैली पर इन दिनों बिल्कुल सटीक बैठ रहा है।

हम अपना घर न जलाते तो और क्या करते राशन, अनाज, दवाई की आवश्यक्ता पूर्ति के लिए युवा शक्ति फाउंडेशन ने कसा कमर

दुद्धी, सोनभद्र।

“अंधेरा मांगने आया था रोशनी मुझसे,
हम अपना घर न जलाते तो और क्या   करते

ये शैर नगर के चंद युवाओं की कार्यशैली पर इन दिनों बिल्कुल सटीक बैठ रहा है। नैसर्गिक और साहसी रूप से प्रतिभावान युवाओं से लबरेज युवा शक्ति फाउंडेशन दुद्धी ने भारत लॉक डाउन के दौरान नगर व आसपास के ग्रामीण अंचलों में राजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने का संकल्प लेकर अपनी जाबांजी पारी का आगाज़ किया है। शनिवार से बाकायदा फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने अपना मोबाईल नंबर सार्वजनिक करते हुए जरूरतमंदों से खाने-पीने के समान के साथ-साथ दवा जैसी महत्वपूर्ण वस्तुओं को भी पहुंचाने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जाहिर की। जोखिम भरे इस समय में युवा शक्ति द्वारा उठाये गए इस कदम की सर्वत्र सराहना की जा रही है।

फाउंडेशन के अध्यक्ष उत्कर्ष जायसवाल ने बताया कि वैश्विक महामारी (COVID-19) के समय में हम सबको एक दूसरे से दूर रहते हुए भी एक दूसरे का साथ देना है और कोरोना को हराना है। सचिव रवि रंजन “छोटू भइय्या” ने बताया कि दुद्धी नगर के आस पास के क्षेत्रों में या आपके आस पड़ोस में कोई ऐसा जरूरतमंद दिखे जिसे किसी भी मूलभूत वस्तुओं जैसे ( राशन, अनाज, दवाई इत्यादि) की आवश्यक्ता हो तो तत्काल इन नम्बरों पर सम्पर्क कर सकते हैं, युवा शक्ति फाउंडेशन हर संभव सहायता करने का प्रयास करेगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel