कबरई पुलिस ने लॉक डाउन के दौरान किया नगर भ्रमण

कबरई पुलिस ने लॉक डाउन के दौरान किया नगर भ्रमण

कबरई(महोबा)- कबरई थाना प्रभारी उमेश प्रताप सिंह द्वारा गठित टीम के द्वारा नोवल कोरोना वायरस (COVID-19) के तहत कस्बे में लाकडाउन का जायजा लिया गया। उप निरीक्षक राहुल परमार ने कस्बे के सभी लोगों से लाकडाउन का पूर्णतः पालन करने की अपील की।थान प्रभारी यूपी सिंह ने कहा कि जनपद में धारा 144 लागू कर दी

कबरई पुलिस ने लॉक डाउन के दौरान किया नगर भ्रमण

कबरई(महोबा)- कबरई थाना प्रभारी उमेश प्रताप सिंह द्वारा गठित टीम के द्वारा नोवल कोरोना वायरस (COVID-19) के तहत कस्बे में लाकडाउन का जायजा लिया गया। उप निरीक्षक राहुल परमार ने कस्बे के सभी लोगों  से लाकडाउन का पूर्णतः पालन करने की अपील की।थान प्रभारी यूपी सिंह ने कहा कि जनपद में धारा 144 लागू कर दी गई है । पुलिस अधीक्षक ने लाकडाउन का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करने के निर्देश दिये । 

कबरई पुलिस द्वारा अपने क्षेत्र/गाँवों में जाकर लोगो को लाकडाउन का पालन करने तथा भीड़ इकट्ठा न करने, साफ-सफाई रखने, हाथों को दिन में कई बार सैनिटाइजर व साबुन से धोने तथा इस वायरस के सम्बन्धित सूखी खांसी, सांस लेने में तकलीफ, बुखार आदि लक्षण मिलने पर तुरन्त डाक्टर से सम्पर्क करने की अपील की गई । लोगों से जनसंवाद कर पुलिस व प्रशासन का सहयोग करने तथा इस वायरस को लेकर भ्रामक वीडियो व पोस्ट पर ध्यान न देने को कहा गया तथा भ्रामक खबर फैलाने वालों के प्रति कठोर दण्डात्मक कानूनी कार्यवाही अमल में लाने की बात कही।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel