मुनाफाखोरी में लगे व्यापारियों पर सिटी मजिस्ट्रेट हुई शख्त

मुनाफाखोरी में लगे व्यापारियों पर सिटी मजिस्ट्रेट हुई शख्त

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला गोण्डा-जनपद में जहां कोरोना वायरस जैसे घातक संक्रमण से बचने के लिए शासन प्रशासन ने कड़े रुख अपनाकर इस पर लगाम लगाने के लिए जनपद में धारा 144 लगा दिया है। जिलाधिकारी ने लोगो की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए जमाखोरी व मुनाफाखोरी पर लगाम लगाने के लिए अधिकारियों व

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला

गोण्डा-
जनपद में जहां कोरोना वायरस जैसे घातक संक्रमण से बचने के लिए शासन प्रशासन ने कड़े रुख अपनाकर इस पर लगाम लगाने के लिए जनपद में धारा 144 लगा दिया है।

जिलाधिकारी ने लोगो की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए जमाखोरी व मुनाफाखोरी पर लगाम लगाने के लिए अधिकारियों व कर्मचारियों को सचेत कर दिया है।

इसके लिए सामाजिक संगठन व कार्यकर्ता भी जनपद में अपने स्तर से जागरूकता फैलाने व किसी प्रकार की कोई असुविधा लोगों को न हो इसका ध्यान दे रहे हैं।
लेकिन इस विषम परिस्थितियों में भी कुछ ऐसे लोग हैं जो 10 रुपये के मास्क को 100 व 150 में बेचते हैं।
18-20 रुपये किलो मिलने वाली सब्जियों को 40 रुपये किलो बेंच रहे हैं।
जनपद में चल रहे मुनाफाखोरी पर लगाम लगाने के लिए सिटी मजिस्ट्रेट वंदना त्रिवेदी ने कुछ व्यापारिक संगठन के पदाधिकारियों व व्यापारियों को बुलाकर उन्हें सख्त हिदायत देते हुए सचेत किया है। व पब्लिक को किसी भी प्रकार की कोई असुविधा न हो इसका विशेष ध्यान रखने को कहा गया है।
सिटी मजिस्ट्रेट ने मुनाफाखोरी में लिप्त कारोबारियों पर कड़ी कार्यवाही करने की चेतावनी भी दी है।

वहीं जनपद में सिटी मजिस्ट्रेट द्वारा कार्यवाही करते हुए लॉक डाउन के बाद मना करने के बावजूद दुकान खोलने वालो चार लोगों को हिरासत में लिया गया। उद्योग व्यापार मंडल के जिला महामंत्री हामिद अली ने कहा ऐसे लोग अधिक मुनाफाखोरी में लगे हैं उनका व्यापार मंडल सख्त विरोध करता है।ऐसे लोगों को की दुकानें बंद करवा देनी चाहिए।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel