चकमार्ग पर हो रहे अवैध निर्माण के संबंध में एसडीएम से की गई शिकायत

चकमार्ग पर हो रहे अवैध निर्माण के संबंध में एसडीएम से की गई शिकायत

जयदीप शुक्ला के साथ रणविजय सिंह की रिपोर्ट कटरा बाजार,गोण्डा-जहां सरकार प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त करने का प्रयास कर रही है वही जनपद के कुछ जिम्मेदार सरकार के मंसूबों पर पानी फेर रहे हैं। मामला विकासखंड कटरा बाजार के अंतर्गत चयपुरवा ग्राम सभा के डफली पुरवा से संबंधित है । जहां के मौजूदा प्रधान मुन्ना

जयदीप शुक्ला के साथ रणविजय सिंह की रिपोर्ट

कटरा बाजार,गोण्डा-
जहां सरकार प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त करने का प्रयास कर रही है वही जनपद के कुछ जिम्मेदार सरकार के मंसूबों पर पानी फेर रहे हैं। मामला विकासखंड कटरा बाजार के अंतर्गत चयपुरवा ग्राम सभा के डफली पुरवा से संबंधित है ।

जहां के मौजूदा प्रधान मुन्ना पुत्र अनीश पर चकमार्ग के जमीन पर निर्माण कार्य करने का आरोप लगाते हुए गांव के संत प्रकाश पुत्र जानकी प्रसाद ने कहा कि गांव के प्रधान जमीन को अपना समझते हैं। और चक मार्ग पर अवैध निर्माण करवा रहे हैं। जब ग्रामवासियों ने इसका विरोध किया तो वह मारपीट व फौजदारी पर उतर आये।

जिससे सभी लोग वहां से चले गए और पूरा मामला उप जिलाधिकारी कर्नलगंज के समक्ष शिकायत पत्र के माध्यम से प्रस्तुत किया और अवैध निर्माण रुकवाने व प्रधान पर कार्यवाही करने की मांग की। जिस पर उप जिलाधिकारी ज्ञान चंद्र गुप्ता ने हल्का लेखपाल व संबंधित थाने को तत्काल प्रभाव से मौके की जांच कर अवैध निर्माण पाए जाने पर कार्य को रुकवाकर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के आदेश दिये हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel