बकाया पैसा मांगने पर साला को गोली मारकर किया घायल, बहनोई की कर दी पिटाई

बकाया पैसा मांगने पर साला को गोली मारकर किया घायल, बहनोई की कर दी पिटाई

जमुई: चंद्रदीप थाना क्षेत्र के दीननगर गांव में गुरुवार को बकाया पैसा मांगने को लेकर आधा दर्जन मनचले युवकों ने मु. महताब के घर में घुसकर जमकर तोड़फोड़ किया। साथ ही जेनरल स्टोर की दूकान का सारा सामान नगद सहित लूट लिया। इस दौरान विरोध करने पर मु. महताब को पीटकर घायल कर दिया। जबकि

जमुई: चंद्रदीप थाना क्षेत्र के दीननगर गांव में गुरुवार को बकाया पैसा मांगने को लेकर आधा दर्जन मनचले युवकों ने मु. महताब के घर में घुसकर जमकर तोड़फोड़ किया। साथ ही जेनरल स्टोर की दूकान का सारा सामान नगद सहित लूट लिया। इस दौरान विरोध करने पर मु. महताब को पीटकर घायल कर दिया। जबकि महताब का साला आसनसोल निवासी मु. सलमान को गोली मारकर घायल कर दिया। गोली युवक को पीछे से मारी गई। जिसे स्वजन द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है। आरोपितों में दीननगर सरपंच मकसूद खान का दो पुत्र महफूज़ और अलबेला खान के अलावा बबलू खान, सलमान खान, राजा खान, सलीम खान और ऐयास खान भी शामिल है। इधर घटना की सूचना चंद्रदीप थाना को दी गई। उसके बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस द्वारा छानबीन की जा रही है।

दो दिन पूर्व महिला को पीटकर तोड़ा था हाथ

घायल महताब की पत्नी अफसाना खातून गांव में ही जेनरल स्टोर की दुकान चलाती है। गांव के ही सरपंच का पुत्र दो दिनों में पैसा देने की बात कह कर करीब 2 हज़ार रुपए का सामान लिया था। कई दिन बीतने के बाद जब महिला ने  उससे पैसा मांगी तो उनलोगों ने महिला को लोहे के रड से पीटकर एक हाथ तोड़ दिया। जिससे महिला जख्मी हो गई थी।

बहन को देखने के लिए युवक पहुंचा था दीननगर

घायल युवक ने बताया कि मु. सलमान ने बताया कि वे अपनी बहन अफसाना खातून को देखने के लिए व पंचायत में शामिल होने के लिए गांव आया था। वे लोगो चंद्रदीप थाना से गांव पहुंचे थे कि आधा दर्जन की संख्यां में सभी युवकों द्वारा बोलेरो का शीशा तोड़ कर दो राउंड गोली चला दी। एक गोली बोलेरो के सीट को पार करते हुए  युवक के कमर में लग गई।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel