भजन एलबम “मेहनौन मां की महिमा” की हुई शूटिंग

भजन एलबम “मेहनौन मां की महिमा” की हुई शूटिंग

गीतकार है स्थानीय गौसेवक बाबा संतोषी संवाददाता -सुशील कुमार दिवेदी इटियाथोक,गोण्डा –क्षेत्र के प्राचीन और प्रसिद्ध माँ के मंदिर में एक नामी कैसेट कंपनी के कलाकारों ने धार्मिक एलबम के मनमोहक भजन की शूटिंग की। इस दौरान यूनिट के लोगो सहित मंदिर क्षेत्र के लोग भी उपस्थित रहे। बता दे कि इसके गीतकार स्थानीय गौसेवक

गीतकार है स्थानीय गौसेवक बाबा संतोषी

संवाददाता -सुशील कुमार दिवेदी

इटियाथोक,गोण्डा –
क्षेत्र के प्राचीन और प्रसिद्ध माँ के मंदिर में एक नामी कैसेट कंपनी के कलाकारों ने धार्मिक एलबम के मनमोहक भजन की शूटिंग की। इस दौरान यूनिट के लोगो सहित मंदिर क्षेत्र के लोग भी उपस्थित रहे। बता दे कि इसके गीतकार स्थानीय गौसेवक बाबा संतोषी दास जी महाराज है।

भजन एलबम “मेहनौन मां की महिमा” की हुई शूटिंग

इटियाथोक बिकासखंड क्षेत्र के प्राचीन और प्रसिद्ध मेंहनौन मां के दरबार मे नामी कैसेट कंपनी ने भजन एलबम “मेहनौन मां की महिमा” के एक गीत की शूटिंग की। बता दे की इस एल्बम के गीतकार स्थानीय गौसेवक बाबा संतोषी दास जी महाराज स्वयम है। बाबा ने बताया कि एम0 सी0 आर0 एस0 म्यूजिक के बैनर तले प्रसिद्ध सोनोटेक कैसेट कंपनी द्वारा इस एल्बम के मनमोहक भजन की शूटिंग यहां की गई।

उन्होंने बताया कि इसके डायरेक्टर विक्रम सिंह, गायक वरूण बहार व गीतकार स्वयम बाबा सन्तोषी दास तथा संयोजक योगेश शुक्ला तूफानी है। जबकि डीओपी विष्णु विश्कर्मा व सहयोगी महेश निर्मोही है।
गौरतलब है कि पूर्व में यही के सिंघवापुर में स्थित बाबा संतोषी दास के गौसैवा धाम हॉस्पिटल मे गौमाता पर आधारित मनमोहक गीत की शूटिंग हुई थी जिसके गीतकार बाबा संतोषी दास ही थे।
बाबा ने बताया कि बहुत जल्द ही गौमां पर आधारित मूबी बनाये जाने की योजना है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel