एसपी के आदेश पर साइबर क्राइम सेल ने किया दूसरे के बैंक खाते से पैसा निकालने की घटना का खुलासा

एसपी के आदेश पर साइबर क्राइम सेल ने किया दूसरे के बैंक खाते से पैसा निकालने की घटना का खुलासा

अमेठी। थाना अमेठी के मिश्रौली माफी गाँव के निवासी अरूणेश कुमार पुत्र राम अवध ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था की उसके बैंक खाते से दिनांक 01.04.2019 से 17.07.2019 के मध्य सोलह (16) अलग-अलग बार में कुल रू0- 65,599/ अज्ञात तरीके से निकाल लिये गये हैं। जिसके संबंध मे पुलिस अधीक्षक डॉ0 ख्याति गर्ग ने साइबर क्राइम सेल को घटना की जाँच व खुलासे के लिए आदेशित किया गया था।

   अमेठी। थाना अमेठी के मिश्रौली माफी गाँव के निवासी अरूणेश कुमार पुत्र राम अवध ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था की उसके बैंक खाते से दिनांक 01.04.2019 से 17.07.2019 के मध्य सोलह (16) अलग-अलग बार में कुल रू0- 65,599/ अज्ञात तरीके से निकाल लिये गये हैं। जिसके संबंध मे पुलिस अधीक्षक डॉ0 ख्याति गर्ग ने साइबर क्राइम सेल को घटना की जाँच व खुलासे के लिए आदेशित किया गया था।

        जब जांच साइबर क्राइम सेल द्वारा की गयी तो अभियुक्त का नाम प्रकाश में आया। अभियुक्त को साइबर क्राइम सेल कार्यालय बुलाकर कड़ाई पूर्वक पूछताछ की गयी तो उसने आवेदक अरूणेश कुमार के बैंक खाते से 65,599/- रुपयों को अपने PAYTM में ट्रान्सफर करने की बात स्वीकार की।  जिसके सम्बंध में आवेदक अरूणेश कुमार को बताया गया तो उनके द्वारा यह कहा गया कि ये तो मेरे ही परिवार का सदस्य है तथा मेरा भान्जा है इससे गलती हो गयी है उसके भविष्य को ध्यान में रखते हुए मै किसी भी प्रकार की कोई विधिक कार्यवाही नहीं चाहता हूँ।  जांच टीम मे निरी. श्री देवेश कुमार प्रभारी साइबर क्राइम सेल सहित पाँच कांस्टेबल शामिल रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel