किसान की शिकायत पर बीडीओ को सौंपी गई लेखपाल की जांच

किसान की शिकायत पर बीडीओ को सौंपी गई  लेखपाल की जांच

दबंग लेखपाल ने महीनों दौड़ाया किसान को नहीं दिया खसरा पीड़ित किसान ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर अपनी शिकायत दर्ज कराई। संवाददाता -यज्ञनारायण त्रिपाठी मोतीगंज,गोण्डा –दबंग लेखपाल द्वारा दौराने के बाद जब किसान को नहीं दिया खसरा तो पीड़ित किसान ने मुख्यमंत्री के पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई है जिसकी जांच खंड विकास अधिकारी को सौंपी

दबंग लेखपाल ने महीनों दौड़ाया किसान को नहीं दिया खसरा

पीड़ित किसान ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर अपनी शिकायत दर्ज कराई।

संवाददाता -यज्ञनारायण त्रिपाठी

मोतीगंज,गोण्डा –
दबंग लेखपाल द्वारा दौराने के बाद जब किसान को नहीं दिया खसरा तो पीड़ित किसान ने मुख्यमंत्री के पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई है जिसकी जांच खंड विकास अधिकारी को सौंपी गई है।

उक्त प्रकरण तहसील सदर गोंडा की राजस्व गांव भमैचा के मजरा सोनभरिया का है। मुक्त गांव निवासी दूधनाथ वर्मा पुत्र रक्षा राम ने बताया, कि मैं खसरा बनवाने के लिए, लेखपाल मो रसीद से कई बार कहा। तो उन्होंने दूधनाथ वर्मा को कभी शनिवार तो कभी मंगलवार को तहसील गोंडा बुलाया करते हैं। जब पीडित दूधनाथ बर्मा वहां जाते हैं, तो कहते हैं आज नहीं कल बना देंगे। इसी तरह महीनों से दौडाते हैं।

दूधनाथ वर्मा ने बताया कि 7 फरवरी 2020 को, जब मैंने पुन: खसरा बनवाने के लिए लेखपाल से कहा, तो लेखपाल ने खसरा नहीं बनाया। जब मैंने कारण पूछा तो कुछ भी बताने से लेखपाल द्वारा इंकार कर दिया गया। जिसकी शिकायत पीड़ित दूध नाथ वर्मा ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर दर्ज कराया है, जिसकी शिकायत संख्या 40018320003145 है। मुख्यमंत्री पोर्टल पर 7 फरवरी 2020 शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसकी जांच खंड विकास अधिकारी झंझरी को सौंपी गई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel